देश

संख्याबल नहीं जुटा पाई BJP, येदियुरप्पा ने किया इस्तीफे का ऐलान

बेंगलुरु,
कर्नाटक में येदियुरप्पा की सरकार महज ढ़ाई दिन की सरकार साबित हुई। विश्वास मत पर वोटिंग से पहले ही येदियुरप्पा ने अपने भाषण के बाद अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए समर्थकों के साथ सदन की कार्रवाई छोड़ दी और बाहर निकल आए।
इससे पहले अपने भाषण में येदियुरप्पा ने कहा कि जनता ने हमें 104 सीटें दीं, यह जनादेश कांग्रेस और जेडीएस के लिए नहीं था। हमने सोचा था कि हम किसानों के लिए काम करेंगे। पानी की सप्लाई, एमएसपी आदि पर फोकस करने की आज सबसे अधिक आवश्यकता है। मैं राज्य के किसानों के लिए काम करता रहूंगा। पीएम मोदी ने राज्य में कांग्रेस की सरकार रहते हुए भी कर्नाटक के लिए काम किया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

येदियुरप्पा ने कहा, ‘ जनता ने हमें 113 सीटें नहीं दी। अगर वह ऐसी करती तो राज्य में स्थिति बदल जाती, दूसरी तस्वीर होती। राज्य को ईमानदार नेताओं की जरुरत है। मेरे सामने आज अग्निपरीक्षा है। मैं फिर से जीत के आऊंगा। हम 150 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। राज्य के हर क्षेत्र में जाऊंगा और जीतकर आऊंगा। राज्य में जल्द चुनाव होगा।


येदियुरप्पा ने कहा, ‘कर्नाटक के किसान आंसू बहा रहे हैं। करीब 3,700 किसानों ने खुदकुशी की। जब तक जिंदा रहूंगा किसानों के हित के लिए काम करता रहूंगा। मैं किसानों को बचाना चाहता हूं। हमने मौके पर जाकर किसानों की मदद की।’ उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकार से नाराज लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया। गरीब किसानों को बेहतर जीवन मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह जनसेवा के लिए जीवन को समर्पित करना चाहते हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राहुल की ताजपोशी की शुरुआत, आज भरेंगे नामांकन

गोबर बनायेगा ग्रामीणों को अमीर, भारत सरकार की इस स्कीम को अवश्य पढ़े किसान

सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के लिए जारी किया यह अहम आदेश…

Jeewan Aadhar Editor Desk