फतेहाबाद

कांस्टेबल ने मारी खुद को गोली, हालत गंभीर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

एमसी कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के घर में सिरसा पुलिस में कांस्टेबल प्रदीप भादू ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पेट में गोली मारी। उन्हें गंभीर अवस्था में हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का जायजा लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने बाथरुम से रिवाल्वर अौर 5 मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस को कमरे से शराब की बोतल अौर गिलास भी मिले हैं। ध्यान रहे प्रदीप भादू फतेहाबाद CID में काफी समय पहले काम कर चुका है।
कार्यकारी एसएचओ जगदीश चन्द्र ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कांस्टेबल प्रदीप भादू फतेहाबाद में अपने माता-पिता से अलग रहता है। रविवार को वह फतेहाबाद में ही अपने बुआ के बेटे के घर गया हुआ था। जहां उसने खुद को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया।


कार्यकारी एसएचओ के मुताबिक गोली मारने की घटना के बारे में सूचना मिलने पर प्रदीप को उसकी बुआ और मामा के बेटे ने निजी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद फतेहाबाद के निजी अस्पताल से घायल प्रदीप भादू को हिसार रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है और कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारने के कारण के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट पर बलियावाला क्षेत्र कंटेनमेंट व बफर जोन मुक्त

नाबालिग बेटी से रेप का आरोप, मां पकड़ी गई ब्लैकमेलिंग करते

Jeewan Aadhar Editor Desk

आईएचआईपी पोर्टल पर ऑनलाइन होगा मरीज का रिकॉर्ड : उपायुक्त