देश

राजनाथ का हेलिकॉप्टर उतारने के लिए काट दी 20 गांवों की बिजली, लोग गुस्से में

सतना,
वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बातें और कोशिश कितनी भी हों लेकिन जमीन पर आकर ऐसी सभी कोशिशें धराशाई हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के सतना जिले में हुआ जहां केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हेलिकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग के लिए बिजली विभाग ने 12 घंटे तक 20 गांव की बिजली काट दी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जिला प्रशासन की ओर से बाकायदा इसकी जानकारी देते हुए अखबारों में ज्ञापन निकाला गया। इसमें बताया गया था कि राजनाथ सिंह के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग के लिए करीब 24 घंटे तक बिजली की आपूर्ति रोक दी गई है। लेकिन बाद में गांव वालों के विरोध के बाद राजनाथ सिंह ने खुद इस मामले में दखल दिया।

राजनाथ सिंह सतना में शहीद ठाकुर रणमत सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने आए हुए थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। रणमत सिंह ने 1857 की लड़ाई में ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ लोहा मोल लिया था।

चौंकाने वाली बात यह कि हाल के दिनों में सतना का तापमान 40 डिग्री के पार है और ऐसी भीषण गर्मी में गांवों की बिजली काटने से ग्रामीणों का पारा और भी चढ़ गया। रविवार को जब ग्राणीणों ने बिजली विभाग के बाहर प्रदर्शन किया, तब जाकर उनके गांवों में बिजली की सप्लाई शुरू की गई।

सूत्रों से पता चला कि जब गृह मंत्री के इस समस्या के बारे में पता चला तो उन्होंने सड़क रास्ते से कोठी नगर जाने का फैसला किया। साथ ही स्थानीय प्रशासन को तुरंत इलाके में बिजली सप्लाई करने के निर्देश भी जारी किए गए।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सत्ता, सेक्स और खूनी सियासत का भंवर

अकबर रोड का नाम बदल महाराणा प्रताप रोड किया, लगाया पोस्टर

कश्मीर में ISIS की दस्तक, पुलिस स्टेशन पर हमले की ली जिम्मेदारी

Jeewan Aadhar Editor Desk