पानीपत हरियाणा

अकेलेपन से मुरझाए चेहरों पर खुशी लाने का प्रयास किया स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी ने

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
उम्र के अंतिम पड़ाव में अगर बच्चें अपने वृद्ध माता—पिता से किनारा करने लगते है तो यह अकेलापन वृद्धजनों को काफी अखरता है। इसी अकेलेपन को भरने के लिए सामाजिक संस्था स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी द्वारा गांव दांतोली स्थित वृद्धा आश्रम में समय बिताया औऱ वहां रह रहे वृद्ध व मंदबुद्धि पुरुष व महिलाओं का हाल चाल जाना।

परिवार से दूर अकेलापन से टूट चुके वृद्धजनों के चेहरों पर खुशी के भाव लाने के लिए स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी के सदस्यों ने काफी प्रयास किए। सोसाइटी की तरफ से वृद्ध आश्रम का संचालन कर रही संस्था को जरूरत की खाद्य सामग्री व दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुएं प्रदान की गई।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस अवसर पर स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी की अध्यक्षा सुनीता सिवाच ने कहा ये लोग हमारे समाज का ही हिस्सा है और इन्हें आज हमारी मदद की आवश्कता है। सभी लोगों को चाहिए कि अपनी इच्छानुसार यहां आकर संस्था का सहयोग करे। इनसे मिलकर इनके अकेलेपन को भरने का प्रयास करे। वृद्धाश्रम चलाने वाली संस्था के संचालक देवीदास ने सहयोग के लिए सभी का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर स्माइल फाउंडेशन सोसाइटी के सदस्य रेखा कामरा, पंकज शर्मा, राजेश पांचाल, विपुल धीमान व रीत शर्मा आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

​हरियाणा से दिल्ली में नहीं होगी सब्जी की सप्लाई, सरकार ने लगाई रोक

अशोक तंवर ने काट दी आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई की टिकट!

हिसार के नवीन ने हरियाणा शिक्षा बोर्ड की सीनियर सैकेण्डरी परीक्षा में मारी बाजी, 63.84 फीसदी रहा परीक्षा परिणाम