देश

महिला के पेट से निकला 5 करोड़ की कीमत का समान, जाने पूरी खबर

नई दिल्ली,
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने 5 करोड़ की कीमत की ड्रग्स बरामद की है। 106 कैप्सूलों में भरी हुई ड्रग्स को एक महिला अपने पेट में छिपा कर ले जा रही थी। इस मामले में ब्राजील की महिला का गिरफ्तार किया गया है। ड्रग्स तस्करी के मामले में यह एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।


एनसीबी के मुताबिक, 14 मई को एनसीबी को जानकारी मिली कि एक महिला ब्राजील से आ रही है जिसके पास कोकीन के कैप्सूल हैं। एनसीबी ने टीम बनाई और इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर टीम को तैनात कर दिया। एनसीबी को एक महिला संदिग्ध नजर आई। टीम ने महिला के सामान की जांच की लेकिन कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई। लेकिन जांच अधिकारियों को उसकी बातों पर शक होने लगा। महिला जांच अधिकारियों के सवालों का जवाब ठीक से नहीं दे पा रही थी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

महिला को मेडिकल जांच के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। महिला का एक्सरे करवाया गया। एक्सरे में महिला के पेट में कैप्सूल दिखाई दिए। उसके बाद महिला का ऑपरेशन किया गया और उसके पेट से 106 अमेरिकन कोकीन के कैप्सूल बरामद हुए।
इस कोकीन की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। महिला ने एनसीबी को बताया की वो साउथ अमेरिका से आई है और दिल्ली-एनसीआर में अफ़्रीकन तस्करों को कैप्सूल सप्लाई करना चाहती थी। फिलहाल महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एनसीबी अब इस रैकेट से जुड़े लोगों की तलाश जर रही है जो नशे के कारोबार में शामिल हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नदी के नीचे भी चलेगी मेट्रो

अरबाज खान ने कबूल की सट्टेबाजी की बात, सट्टे की आदल के चलते हुआ तलाक

मानहानि: AK ने जेटली से पूछे 250 प्रश्न, HC बोला- बस करो