हिसार

लोगों के आशीयाने गिरा देना भाजपा सरकार की असंवेदनशीलता—कुलदीप बिश्नोई

नारनौंद,
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि ग्रामीणों से मुख्यमंत्री के आश्वासन के बावजूद हिसार जिले के गांव राखी गढ़ी में प्रशासन द्वारा लोगों के आशीयाने गिरा देना भाजपा सरकार के झूठे वादों एवं असंवेदनशीलता को दर्शाता है। पुरातत्व विभाग की खोज के नाम पर वर्षों से रह रहे लोगों के घर उजाडऩा अनैतिकता एवं दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। विधायक ने इस बारे में दूरभाष पर उच्चाधिकारियों से बात की और ग्रामीणों से पिछले दिनों किया गया सरकार का वादा याद दिलाया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

विधायक ने कहा कि ग्रामीणों ने कई दिनों तक धरने पर बैठकर घर खाली करने के सरकार के नोटिस का विरोध किया था, क्योंकि ग्रामीणों को न तो सरकार अन्य जगह रहने के लिए जगह उपलब्ध करवा रही थी और न ही इस मामले में पंचायत की सहमती ली गई थी। तब मुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री ने लोगों से वादा किया था कि उनके आशियाने नहीं उजाड़े जाएंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आज एक बार फिर से भारी पुलिस फोर्स को ले जाकर गांव में दहशत का माहौल बनाया गया और कुछ घरों को गिराया भी गया, जो कि पूरी तरह से निंदनीय है।  कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि पिछले तीन वर्षों के दौरान प्रदेश सरकार का रिकार्ड ही झूठे वादों एवं थोथी घोषणाओं का रहा है। इस मामले में सरकार को चाहिए कि गांव वालों से बात करे और कोई ठोस रास्ता निकाला जाए, जिससे ग्रामीणों को भी परेशानी न हो और किसी का घर भी न उजड़े।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार : किसानों व प्रशासन में बनी सहमति—जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार की दो नन्हीं परियां विज्ञापन फिल्म व मॉडलिंग में बिखेरेगी अपना जादू

हिसार : पाकिस्तान को खुफिया जानकारी देने के आरोप में 3 गिरफ्तार