देश

कैबिनेट बैठक में नहीं मिली पेट्रोल—डीजल के दाम में राहत

नई दिल्ली,
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक में पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों पर किसी फैसले की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कैबिनेट बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत को लेकर चिंता है और चर्चा भी हो रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कई बार इसको डिरेगुलेट भी किया है। इससे कई बार पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम भी हुई हैं। अब सरकार इसके लिए दूर की सोच रही है ताकि असर दिखे। फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं आया है। इस पर फैसला आने के बाद जानकारी सार्वजनिक कर दी जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले टैक्स से आने वाला पैसा देश के विकास में ही लगता है। इस पैसे सड़क और हाईवे बनते हैं। केंद्रीय मंत्री ने संकेत दिए कि मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल पर बड़े कदम उठा सकती है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बस—कार में टक्कर, कार सवार 5 लोग जिंदा जले, बस के लगी आग

Jeewan Aadhar Editor Desk

श्मशान में जगह कम पड़ी, सड़क पर भी हो रहा अंतिम संस्कार

ब्राजील—आॅस्ट्रेलिया के कारण भारत—पाकिस्तान हुए एक—जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk