हिसार

..तो काजला धाम और मल्लापुर को नहीं देंगे पेयजल

आदमपुर (अग्रवाल)
काजला में जलघर के पानी का मोगा 8 इंच से घटाकर 4 इंच कर दिए जाने का विवाद में ग्रामीणों ने 12 सदस्यों की एक निगरानी कमेटी का गठन किया है। ​कमेटी का प्रधान सीताराम सहारण को बनाया गया है।
कमेटी के सदस्य वीर सिंह उर्फ पायलट ने बताया कि कमेटी के सभी सदस्य आज जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिले। इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि विभाग ने सोमवार को मोगे में 8 इंची पाइप ड़ाली थी। इसे घटाकर 4 इंची किसने की—इस बारे में जांच करवाई जायेगी।
वहीं ग्रामीणों ने साफ किया कि यदि नहर आने से पहले इस मोगे को वापिस 8 इंची नहीं किया गया तो काजला धाम और मल्लापुर की तरफ जाने वाली पेयजल की सप्लाई को काट देंगे। ग्रामीणों का कहना है कि 4 इंची मोगे से उनके गांव की ही पेयजल की पूर्ति हो पायेगी। ऐसे में वे किसी भी कीमत पर काजला धाम और मल्लापुर में पानी नहीं जाने देंगे। यदि यहां के लोगों को पानी चाहिए तो वे उनके साथ आकर 8 इंची मोगे के संघर्ष करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसान परेशान : काबरेल में नरमा की खड़ी फसल पर चलाया ट्रैक्टर तो कोहली-कालीरावण के किसानों ने सौंपे ज्ञापन

Jeewan Aadhar Editor Desk

भारत में जरूरत से 30 लाख यूनिट कम एकत्रित होता रक्त

सुनवाई करने की बजाय अनिल महला की जान लेने पर तुले निगम अधिकारी : पूनिया