फतेहाबाद

आखिरकार सरकार ने सफाई कर्मचारियों को बुला ही लिया बातचीत के लिए

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य अध्यक्ष नरेश शास्त्री आज फतेहाबाद के हड़ताली सफाई कर्मचारियों के बीच पहुंचे। उन्होंने हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि वे ठेकेदारी प्रथा को समाप्त करके ही अपने आंदोलन को समाप्त करेंगे। शास्त्री ने कहा समान काम—समान वेतन और सफाई कर्मचारियों को पक्का करवाना उनकी प्राथमिकता है। इस दौरान उन्होंने बताया कि सरकार की तरफ से 24 मई को बातचीत का न्यौता फोन के माघ्यम से मिला है। वे सरकार से बात करके अपना पक्ष रखेंगे।

उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले दिनों बीजेपी कार्यकर्ताओं की और से लाठी और डंडे के बल पर सफाई कर्मचारियों की हड़ताल को कुचलने का प्रयास किया गया, लेकिन फिर भी पूरे प्रदेश में आज हजारों की संख्या में कर्मचारी हड़ताल पर डटे हुए हैं और जब तक सरकार मांगे नहीं मान लेती हड़ताल पर डटे रहेंगे।
नरेश शास्त्री ने साफ किया कि यदि उनकी मांगों को सरकार तुरंत प्रभाव से नहीं मानती है तो 25 मई से क्रमिक अनशन चलेगा और उनका आंदोलन पहले की तरह जारी रहेगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिलाधीश ने लॉकडाउन की अनुपालना के लिए 31 जुलाई तक धारा 144 लागू की

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थी क्रेडिट कार्ड बनवाकर उठाए लाभ : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

गांव कुनाल में पुरानी सभ्यता को बाहर निकालने में लगे पुरातत्व विभाग