फतेहाबाद

सरकार ने वादा नहीं निभाया तो आशा वर्कर्स ने फूंका स्वास्थ्य मंत्री का पुतला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बुधवार आशा वर्कर्स ने अपनी मांगों को लेकर शहर भर में जुलूस निकाला गया। आशा वर्कर्स ने शहर भर में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के पुतले की शव यात्रा निकाली। इसके बाद शहर के जवाहर चौक इलाके में पुतला फूंका गया।

आशा वर्कर यूनियन की जिला प्रधान शीला देवी ने बताया कि पिछले दिनों जिन मांगों को लेकर आशा वर्कर्स की सरकार के साथ सहमति बनी थी, उसको लेकर नोटिफिकेशन सरकार की ओर से अभी जारी नहीं किया गया है। जबकि गलत नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है। इसको लेकर वे लगातार विरोध कर रही है।

शीला देवी ने कहा कि आज उनके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूंका गया है। कल वे केंद्र सरकार का पुतला फूंक कर अपना रोष जाहिर करेंगे। उन्होंने कहा कि 15 जून को पूरे प्रदेश में आशा वर्कर की तरफ से गिरफ्तारियां दी जाएगी और आंदोलन को तेज किया जाएगा।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पोषण अभियान का संदेश लेकर मोबाइल जागरूकता वैन जिला के विभिन्न गांवों में पहुंचीं

Jeewan Aadhar Editor Desk

धोखाधड़ी मामले में पकड़े गए युवक के पास मिला 2 किलो सोना व 67 लाख रुपए की नगदी

टारगेट पर होती थी महिलाएं…पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार -विडियों देखें