हिसार

देश के विकास में अग्रवाल समाज की अहम भूमिका : बजरंग दास गर्ग

हिसार,
अग्रवाल सभा मोहाली पंजाब, चंडीगढ़, हिमाचल के प्रतिनिधियों का सम्मेलन अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग की अध्यक्षता में अग्रोहा में हुआ। इस कार्यक्रम में बाहर से आए हुए प्रतिनिधियों ने समाज में जनचेतना लाने व समाज के हर व्यक्तियों की मदद करने बारे अपने सुझाव रखे।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज की देश के विकास व तरक्की में अहम् भूमिका है। अग्रवाल समाज हमेशा ही महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर देश की आम जनता के हित में काम कर रहा है, यहां तक कि समाज के व्यक्तियों द्वारा देश में अलग-अलग संस्था बनाकर आम जनता को मेडिकल सुविधा, उच्च शिक्षा के साथ-साथ लाखों लोगों को रोजगार देने में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। काफी ऐसे जनहित के कार्य हैं जिसे केन्द्र व राज्यों की सरकारों ने करने होते हैं, उन्हीं कार्यों को पूरा करने में भी अग्रवाल समाज की अहम् भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि समाज के हर व्यक्ति की यह सोच होनी चाहिए कि हम भारत देश के नागरिक हैं, हमें देश के लिए कुछ करना चाहिए, जब हर व्यक्ति देश के हित में अपनी सोच रखेगा तो उस दिन भारत देश तरक्की करता हुआ पहले की तरह सोने की चिडिय़ा कहलाएगा।

अग्रवाल विकास संगठन के जिला प्रधान सत्यपाल अग्रवाल ने बाहर से आए हुए प्रतिनिधयों का स्वागत करते हुए कहा कि अग्रोहा धाम के नेतृत्व में समाज का हर व्यक्ति एकजुट होकर कार्य कर रहा है। हमें समाज को आगे बढ़ाने के लिए समाज के हर व्यक्तियों की मदद करके ऊंचा उठाने की जरूरत है। इस अवसर पर अग्रवाल संगठन के जिला प्रधान सत्यपाल अग्रवाल, अग्रवाल सेवा समिति प्रधान एन.के. गोयल हिसार, अग्रवाल सभा मोहाली के प्रधान भारत भूषण बंसल, चेयरमैन अनिल अग्रवाल, महासचिव सुरेश गोयल, संरक्षक बीरबल राय बंसल, चंडीगढ़, हिमाचल से सुधीर गोयल, संदीप बंसल, पवन गर्ग, बाबूराम अग्रवाल, मुनीष अग्रवाल, अजय अग्रवाल, धर्मपाल गोयल, जयपाल बंसल, हरेन्द्र गर्ग आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर मंडी की बिरमा को मिला सर्वोत्तम माता का पुरस्कार

राजनीतिक दलों के बहकावे में आकर भाईचारा न बिगाड़ें जनता : किरमारा

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहरी स्थानीय निकाय मंत्री ने मॉडल टाउन में आग लगने की घटना की जांच के लिए नगर निगम की संयुक्त आयुक्त को दिए निर्देश