हिसार

काबरेल में पिस्तोल के बल पर बदमाशों ने की लूटपाट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव काबरेल के पास एक व्यक्ति से पिस्तोल की नोंक पर लूट होने का समाचार सामने आया है। बताया जा रहा है 3 युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही आदमपुर पुलिस तफतीश में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक, मोहब्बतपुर निवासी कृष्ण कुमार शर्मा बीएसएनएल में मैकेनिक पद पर कार्यरत है। शनिवार दोपहर करीब 1 बजे वह काबरेल में अपनी बेटी को लेने के बाइक से गए। काबरेल बस अड्डे से करीब पौना किलोमीटर पहले कृष्ण कुमार बाइक रोककर पेशाब करने लगे। पेशाब करने के बाद जब वे बाइक के पास पहुंचे तो वहां तीन युवक मौजूद थे।
तीनों में से दो ने अपने चेहरे पर नकाब लगा रखा था जबकि एक बाइक पर बैठा था। दोनों नकाबपोश युवकों ने कृष्ण कुमार पर पिस्तोल और चाकू तान दिए और उसकी जेब में रखे करीब 3600 रुपए लेकर सीसवाल की तरफ फरार हो गए। कृष्ण कुमार ने बताया कि दोनों नकाबपोश युवक आपस में पंजाबी भाषा में बात कर रहे थे। तीनों एक काले रंग की बाइक पर सवार थे। पुलिस ने कृष्ण कुमार की शिकायत पर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जेजेपी नेता रमेश गोदारा के जमाई का निधन

चुनाव से पहले ही भाजपा दो वार्डो से हुई बाहर, वार्ड नंबर 7 और 10 से प्रत्याशी नहीं भर पाए नामांकन

भारी भ्रष्टाचार के चलते टूट गया हांसी-तोशाम मार्ग पर बन रहा पुल : मनोज राठी