हिसार

दड़ौली के पास किसान से सरेआम लूट, पुलिस जुटी मामले की जांच में

आदमपुर (अग्रवाल)
काले की बाइक पर सवार 3 युवकों ने चबरवाल से दड़ौली के बीच एक किसान के साथ लूटपाट की। पीड़ित किसान की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, गांव चबरवाल—दड़ौली के बीच शनिवार दोपहर को बाइक सवार 3 युवकों ने साइकिल सवार दड़ौली निवासी भागसिंह को रुकने का इशारा किया। भागसिंह के रुकते ही दो युवक बाइक से उतरे और उससे मारपीट कर पिस्तोल और चाकू की नौंक पर उससे 3400 रुपए छीन लिए और बाइक पर सवार होकर आदमपुर की तरफ फरार हो गए।
भागसिंह ने बताया कि दो युवक ने उस पर पिस्तोल और चाकू तान दिए जबकि एक युवक बाइक पर बैठा रहा। बाइक पर बैठे युवक ने दोनों युवकों को बागड़ी भाषा में गोली मारने का निर्देश दिया। इसके बाद उसने ड़र के चलते जेब में रखे 3400 रुपए उन्हें सौंप दिए। मामले की सूचना मिलते ही आदमपुर पुलिस ने मौके ए वारदात पर जाकर निरीक्षण किया और बदमाशों की तलाश आरंभ कर दी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ग्राम पंचायत तलवंडी राणा ने गांव को किया सेनेटाइज, ग्रामिणों को नियमों का पालन करने व घरों में ही रहने के प्रति किया जागरुक

चार होटलों को पेड कोविड केयर सेंटर बनाया

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी केन्द्र में कोविड टीकाकरण का आयोजन, 361 लोगों को लगाई वैक्सीन