बिहार

भूकंप की अफवाह से रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, सैकड़ों छात्र हुए घायल

पटना,
बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर शनिवार देर रात अचानक भगदड़ मच गई, जिसमें सैकड़ों लोग घायल हो गए। बिहारशरीफ ITI की परीक्षा देने आए बड़ी संख्या में छात्र आए थे और सभी स्टेशन पर रूके हुए थे। इसी दौरान किसी ने भूकंप की अफवाह फैला दी और गहरी नींद में सोए छात्रों के बीच अफरातफरी मच गई।

नींद में सोए छात्रों को कुछ समझ नहीं आया और सभी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे, जिसमें सीढ़ियों से गिरकर और दबने से कई छात्र जख्मी भी हो गए। किसी का पैर टूट गया तो किसी को गंभीर चोट आई। कई छात्र बुरी तरह से जख्मी हो गए। कई छात्रों का मोबाइल भी गिर गया। भीड़ में जल्दी खुले इलाके में भागने की वजह से छात्रों को अधिक चोट लगी।

फिलहाल सभी छात्र खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और वहां अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। ITI की परीक्षा की वजह से वहां भारी संख्या में छात्र पहुंचे हुए थे। कहा जा रहा है कि स्टेशन पर करीब दो हजार से अधिक लोग मौजूद थे। हालांकि राहत की बात ये है कि किसी तरह की बड़ी घटना नहीं हुई और और अधिकतर छात्रों को सिर्फ चोटें लगी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

6 लड़कियों की तस्करी कर रहे 2 तस्कर गिरफ्तार

सेना की भर्ती के दौरान मची भगदड़, 1 की मौत, 5 घायल

फिर गिरी आकाशीय बिजली, 20 लोगों की गई जान