हिसार

सबका डवलपमेंट एसोसिएशन के खिलाड़ियों के पंच के दम पर हिसार बना रनरअप

आदमपुर (अग्रवाल)
जींद जिले के दनौदा में आयोजित हरियाणा स्टेट सब जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में आदमपुर के ‘सबका डवलपमेंट एसोसिएशन’ के खिलाड़ियों ने परचम लहरा दिया। प्रतियोगिता में हिसार जिला दो गोल्ड, दो सिल्वर व पांच कांस्य पदक के साथ रनरअप रहा।
हिसार जिला ने कुल 7 मेडल इस प्रतियोगिता में जीते, जबकि इन 7 मेडल से 5 मेडल सबका डवलपमेंट एसोसिएशन आदमपुर के खिलाड़ियों ने अर्जित किए। एक्स डीएसओ सूबेसिंह बैनिवाल ने बताया कि मोनिका ने 30 किलोग्राम भार वर्ग में तथा रेनू सदलपुर ने 48 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। सीमा ने 36 किलोग्राम भार वर्ग तथा शैलजा ने 46 किलोग्राम भार वर्ग में सिल्वर मेडल प्राप्त किया। रश्मी ने 40 किलोग्राम भार वर्ग, काजल ने 48 किलोग्राम भार वर्ग तथा नंदनी ने 42 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पद जीता।
सूबेसिंह बैनिवाल ने इस जीत पर सभी खिलाड़ियों के साथ—साथ इनके कोच अनिल खिचड़, लक्ष्मण—कपिल व अनिल सदलपुर को बधाई देते हुए कहा कि इनके अथक मेहनत के बल पर प्रदेशस्तर पर हिसार जिले और सबका डवलपमेंट एसोसिएशन आदमपुर का नाम रोशन हुआ है। उन्होंने कहा कि आगे भी एसोसिएशन के खिलाड़ी इसीप्रकार का बेहतरीन प्रदर्शन करके क्षेत्र का नाम रोशन करते रहेंगे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रशासन व सामाजिक संस्थाओं ने शुरू किया जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री देने का अभियान

तिलक लगाकर व फल-मास्क बांटकर किया मजदूरों का सम्मान

पेट्रोल पंप संचालकों की ‘नो परचेज’ हड़ताल