कैथल हरियाणा

कांग्रेस ने भाजपा को बुरी तरह हराकर नगर परिषद चैयरमेन पद पर किया कब्जा

कैथल,
नगर परिषद चेयरमैन चुनाव में भाजपा को करारी मात मिली है। चेयरमैन पद के लिए चुनाव में कांग्रेस और भाजपा खेमा आमने—सामने था। कांग्रेस ने चेयरमैन पद के लिए एमए फर्स्ट ईयर की छ़ात्रा सीमा कश्यप को मैदान में उतारा था जबकि उनके सामने भाजपा ने पूजा अग्रवाल को मैदान में उतारा था।
सीमा कश्यप को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला खेमे से माना जाता है। सीमा को जीताने के लिए सूरजेवाला अंतिम समय तक मैदान में डटे रहे। इसके चलते आज कांग्रेस प्रत्याशी सीमा कश्यप को 19 वोट तथा भाजपा प्रत्याशी पूजा अग्रवाल को 14 वोट मिले। इस प्रकार कांग्रेस ने भाजपा को कैथल नगर परिषद चेयरमैन पद के चुनाव में 5 वोट से हराते हुए चेयरमैनी अपने नाम कर ली।
कांग्रेस की जीत की घोषणा के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिला। कांग्रेसी जमकर ढ़ोल के थाप पर नाचे और रंग गुलाल लगाकर एक—दूसरे को बधाई दी। वहीं भाजपा खेमा हार के बाद पूरी तरह उदास दिखाई दिया। हार की घोषणा के बाद भाजपा कार्यकर्ता मौके से खिसक लिए।
ध्यान रहे, सीमा कश्यप इस बार चुने गए सभी पार्षदों के मुकाबले सबसे कम उम्र की पार्षद है। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने कहा कि वे बिना भेदभाव को विकास कार्य करेगी। सीमा कश्यप ने कहा कि उनकी प्राथमिकता समाज को स्वच्छ, शिक्षित और प्रगतिवान बनाने के साथ सबके सहयोग से कैथल को नंबर वन बनाने की होगी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश में 36 बिमारियों के घर—घर जाकर होंगे टेस्ट

हरियाणा में लॉकडाउन 12 जुलाई तक बढ़ा—जानें नए दिशा—निर्देश

हरियाणा में हर व्यापारी का होगा 5 लाख रुपए का बीमा—मनोहर लाल