पंचकूला हरियाणा

मोरनी गैंगरेप : 6 आरोपी गिरफ्तार, कई बड़े खुलासे हुए..पीड़िता के अलावा 1 लड़की और थी रेस्ट हाउस में

पंचकूला,
मोरनी के एक होटल में महिला को बंधक बनाकर रेप करने के मामलें में पंचकूला पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस केस की इन्वेस्टिगेशन होने के बाद एक के बाद एक बडे बडे खुलासे हो रहे हैं।

इस दौरान सामने आया है कि सन्नी ने उन चार दिनों के दौरान 40 नहीं बल्कि 70 लोगों से संपर्क किया था। सन्नी ने उन्हें फोटो भेजकर यहां होटल में आने के लिए कहा गया था। पता चला है कि सन्नी एक रैकेट के तर्ज पर काम करता था।

जांच में पता चला है कि सन्नी पहले भी कई लड़कियों को ला चुका है। जिन्हें ब्यूटीपार्लर से तैयार भी करवाया जाता था।

बडे खुलासे:-

सन्नी की कॉल डिटेल से बडा खुलासा हुआ है। कॉल डिटेल में सामने आया है कि उन चार दिनों के दौरान सन्नी ने खुद लोगों को कॉल करके होटल में बुलाया था। इस दौरान उसने 70 लोगों को तीन नंबरों से कॉल की है। जिसमें पंचकूला के अलावा अंबाला, लाडवा के लोग भी शामिल हैं।

ऐसे में सवाल खडा होता है कि जब 70 लोगों को पीड़ित की फोटो भेजी गई, कॉल कर बुलाया गया तो उसके साथ कितने लोगों ने गैंगरेप किया। जिसमें 30 से ज्यादा लोगों के कॉल आए हैं, जबकि बाकियों को किया गया है।

वहीं सबसे बड़ी चौकान्ने वाली बात सामने आई है कि 15 से 18 जुलाई के दौरान महिला, उसके पति और सन्नी के मोबाईल ने कई राज से पर्दा उठाया है। इन लोगों की इस दौरान दिन में कई कई बार बात की गई हैं। जिसमें 25 सैंकेड़ से लेकर साढे 4 मिनट तक बात हुृई है। इस बारे में इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि इस दौरान यहां पीड़िता के अलावा और भी लड़की मौजूद थी। उसके साथ भी ऐसा करवाया गया। सन्नी ने ये सब बिजनेस बनाया हुआ था। जिसमें वो यहां लड़कियों को लाता था और उसके बाद ये सब करवाया जाता था।

एक आरोपी ने पूछताछ में एक और लड़की के यहां होने के बारें में खुलासा किया है। ऐसे में सवाल खड़ा हो गया है कि वो दूसरी लड़की कौन थी— जिसे यहां सन्नी लाया हुआ था। इससे पहले एक 50 रूपए का नोट भी सामने आया, जिस पर एक मोबाइल नंबर भी लिखा था।

इसके बाद पुलिस को ये नोट दिया गया। कहा जा रहा था कि नोट पर लिखा मोबाइल नंबर किसी पुलिसकर्मी का है। लेकिन पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है, ये नोट किसी भी पुलिसकर्मी का नहीं हैं। साथ ही इस केस में पुलिसकर्मी शामिल ही नहीं था।

पुलिस जांच एजेंसी जगह—जगह के सीसीटीवी कैमरे चैक कर रही है। जीरकपुर एरिया से लेकर डेराबस्सी के सीसीटीवी को चैक किया जा चुका है। जो भी लोग सीसीटीवी कैमरों में दिखे हैं, उनमें से ज्यादातर की पहचान हो चुकी है। इसके अलावा बाकियों की पहचान,मोबाईल नंबराें और ड्राईवर के जरिए हो चुकी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मार्च के अंत प्रत्येक जिले में स्थापित होंगे मीडिया सेंटर

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपायुक्त से मांगी रिश्वत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा के 4 विधायकों पर गिर सकती है गाज, हाईकोर्ट में रिट पटीशन दायर