हिसार

पानी के कैंफर को लेकर महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या

अग्रोहा,
अग्रोहा में आदमपुर रोड पर स्थित कृष्णा कॉलोनी में रहने वाली महिला की आपसी कहासुनी के बाद गाड़ी से रौंदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी।

जानकारी के मुताबिक, कापड़ो निवासी संतरों देवी पिछले काफी समय से अग्रोहा में अपना मकान बनाकर रहती है। उसका पति सत्यनारायण एयरफोर्स में तैनात है। संतरों देवी पिछले कुछ समय से पेयजल की कमी के चलते कैंफर सप्लाई करने वाले कालवास निवासी पवन बिश्नोई से पानी लेती थी। बुधवार सुबह पानी कैंफर को देरी से रखने को लेकर पवन बिश्नोई और संतरों देवी में कहासुनी हो गई।

कहासुनी के दौरान पवन बिश्नोई ने गुस्से में संतरों देवी को अपनी गाड़ी से रौंद दिया। इसके बाद पवन बिश्नोई मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उचित भंडारण सुविधा के अभाव में खराब हो सकती तीस प्रतिशत तक सब्जियां : डॉ. गोदारा

शहर में रोजाना हजारों जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रही गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा

56 बार रक्तदान करने पर सरदानंद राजली रक्त वीर पुरस्कार से सम्मानित