पलवल हरियाणा

पति ने करवाई थी सुपारी देकर करवाई थी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पलवल,
सीआइए पुलिस ने पति द्वारा साजिश रचकर 2 लाख रुपए देकर पत्नी की हत्या करवाने के मुख्य अारोपी सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली कि हत्या करने वाला अारोपी किठवाड़ी चौक पर खड़ा है। जोकि पलवल से फरार होने की फिराक में है। अपराध शाखा ने कार्रावई करते हुए अारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अारोपी सुपारी किलर से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, 15 मई की देर रात राकेश उर्फ़ सोनू ने अपने अवैध संबंधो के चलते अपनी पत्नी को मरवाने के लिए 2 लाख रूपये की सुपारी एक किलर को दी। जिसके बाद किलर ने तय प्लान के अनुसार उसकी पत्नी को गोली मार दी और उसकी मौके पर मौत हो गई। पत्नी की गोली लगने के बाद पति ने खुद को भी कंधे में गोली लगवाई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि बदमाशों ने फोन करके उसको गांव छज्जुनगर की नगर की नहर बुलाया कि उसके साले का एक्सीडेंट को गया है।

पुलिस को मृतिका के पति के बदलते ब्यानों पर शक हुआ और उन्होंने पति से पूछताछ की। पूछताछ में पति ने अपना जुर्म कबूल लिया । पुलिस इस मामले में मृतिका के पति और दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर पहले ही जेल में डाल चुकी है, लेकिन सन्नी उर्फ़ छोटू 2 लाख रुपए का सुपारी किलर तभी से ही पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आज से फिर आरंभ होगी गेहूं की खरीद – बजरंग दास गर्ग

जिंदगी के संघर्ष की कहानी है चित्रकार जोधा सिंह की डॉक्यूमेंट्री

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2020 : आज होंगे प्रवेश पत्र लाइव

Jeewan Aadhar Editor Desk