पलवल हरियाणा

गांव के चौक में सतीश को मारते रहे चाकू..कोई नहीं आया बचाने, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

पलवल,
गांव सोहंद के गांव में एक 29 वर्षीय युवक बब्लू उर्फ़ सतीश की गांव के ही लोगों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। हत्या गांव के चौराहे के बीच निर्मम ढ़ंग से की गई। हत्या का आरोप गांव के 5 युवकों पर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई आरंभ कर दी।

मृतक के भाई सुनील कुमार ने बताया की उसका भाई दिन के समय व्रज चौरासी कोस परिक्रमा में भक्त लोगों के लिए भंडारे में काम कर रहा था। रात को करीब 10 बजे वह घर पर आया और खाना खाने लगा। उसी समय गांव निवासी युद्धवीर पुत्र राजबीर का उसके भाई बबलू उर्फ़ सतीश के पास फोन आया की और भक्त लोग आ गए हैं। उनके लिए भंडारे में काम करना है। इसके चलते सतीश खाने को बीच में ही छोड़कर चला गया। जैसे ही वह गांव में डाडका चौक पर पहुंचा तो चौक पर युद्धवीर खड़ा था। उसके साथ 4 अन्य युवक भी थे।

मृतक के भाई ने बताया की युद्धवीर के साथ खड़े युवकों ने उसके भाई को पीछे से पकड़ लिया और युद्धवीर ने उसकी छाती में चाकुओं से लगातार कई वार कर दिए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना उनको दी। घायल अवस्था में वह बबलू उर्फ़ सतीश को फरीदाबाद अस्पताल में ले गए लेकिन डाक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने दिल्ली ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में सतीश ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया की मृतक के एक ढ़ाई साल का बेटा और 6  महीने की बेटी है।

होडल थाना प्रभारी कर्मवीर खटाना ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक सतीश के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। शिकायत में युद्धवीर और उसके साथियों का नाम आया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती जरूरी : ओमप्रकाश धनखड़

सीएम के पास मंच पर पहुंचते ही जोर—जोर से रोने लगा कार्यकर्ता—जानें पूरी रिपोर्ट

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली छात्रा 1 लाख रुपए लेते रंगेहाथ पकड़ी गई

Jeewan Aadhar Editor Desk