पलवल हरियाणा

नौकर ने 4 साल की बच्ची से रेप कर उतरा मौत के घाट, आटे के ड्रम में छुपाया शव

पलवल,
गांव असावटी से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है, यहां 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पिता की दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी चाकु से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची के शव को अपने घर रसोई में आटे के ड्रम में छिपा दिया। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस कई घंटों बाद मृतक बच्ची का शव बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

खाने देने आई बच्ची को बनाया शिकार
जानकारी के अनुसार आरोपी विरेन्द्र पिछले 5 साल से मृतक बच्ची के पिता की दुकान पर नौकर है। उसका खाना पीना सब बच्ची के घर से ही आता था। रोजना की तरह आज भी 4 साल की बच्ची अपने घर से अपने पिता और नौकर के लिए खाना लेकर दुकान पर पहुंची थी। नौकर ने बच्ची के पिता की गैरमौजूदगी में पहले खाना खाया और फिर बच्ची को पकड़कर अपने घर ले गया। घर ले जाने के बाद नौकर ने बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

आटे के ड्रम में छिपाया बच्ची का शव
नौकर वीरेंद्र ने हत्या के बाद बच्ची के शव को रसोई के अंदर रखे आटे के ड्रम में छिपा दिया। जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो नौकर बच्ची को ले जाता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने नौकर के घर पहुंचकर आटे के ड्रम से बच्ची का शव बरामद किया और आरोपी नौकर सहित तीन परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या बोली पुलिस
पलवल जिले के एसपी वसीम अकरम ने कहा कि सूचना के आधार पर सारी कार्रवाई अमल में लाई गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश के प्रत्येक शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवायेगी सरकार—कविता जैन

किसान का शव मिला पेड़ पर लटका हुआ, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

देवर को हुआ भाभी से प्यार..दोनों ने ट्रेन तले कट कर की आत्महत्या