सोनीपत हरियाणा

पुलिस ने पूछताछ के नाम नाबालिग लड़की की थाने में की पिटाई—वीडियो हुआ वायरल

सोनीपत,
पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो राई पुलिस थाने का है, जिसमें एक नाबालिग युवती को पूछताछ के लिए थाने में लेकर आई पुलिस उसके साथ मारपीट करती दिख रही है।

यह मामला 18 मई का है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस अब लीपापोती करती दिख रही है। उसका कहना है कि युवती को बस पूछताछ के लिए बुलाया गया था और तुरंत ही उसे छोड़ दिया गया, लेकिन यह वीडियो पुलिस का अमानवीय चेहरा साफ उजागर कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के राई गांव का रहने वाला राहुल अपनी चेचरी बहन के साथ गांव के बाहर खड़ा था, तभी उसका दोस्त सोनू वहां आया और दोनों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान राहुल ने सोनू को चाकू मार दिया और सोनू की मौत हो गई।

इस घटना के बाद गांव के लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस इस मामले में आरोपी की चेचरी बहन को भी थाने ले आई और पूछताछ के नाम पर नाबालिग युवती से मारपीट की गई।

इस मामले को लेकर जब राई थाना इंचार्ज से बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि युवती के भाई ने हत्या की थी जिसके लिए उसे जेल भेजा गया। युवती बेकसूर थी और उसे पूछताछ के बाद घर भेज दिया गया था। वहीं युवती से मारपीट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इससे इनकार दिया।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पेट्रोल-डीजल : 16 जून से हर दिन कीमतों में बदलाव करेंगी कंपनिया

पुलिस से घिरने पर इनोवा छीनने वाले ने खुद को गोली मारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

इस बार फिर कम होगी बारिश!