पंचकूला हरियाणा

सिद्धार्थ बिश्नोई ने राजनीति में रखा कदम, भजनलाल समर्थकों ने किया स्वागत

पंचकूला,

हरियाणा के दिवंगत नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल की सातवीं पुण्यतिथि पर उनके पोते व पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्र मोहन के बेटे सिद्धार्थ बिश्नोई ने पंचकूला में राजनैतिक में प्रवेश कर लिया। उनके राजनीति में कदम रखने से भजनलाल समर्थकों में जोश देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ के राजनीति में प्रवेश करने के मौके पर चन्द्र मोहन, उनकी पत्नी सीमा बिश्नोई व सिद्धार्थ की पत्नी सताक्षी बिश्नोई के इलावा पंचकूला के सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

सिद्धार्थ ने राजनीति में प्रवेश करते ही पहला भाषण अत्यंत सधे शब्दों में दिया। इस दौरान उन्होंने पंचकूला के विकास को लेकर चौ.भजनलाल की सोच की विस्तार से चर्चा की। किसानों की जीवन रेखा एसवाईएल को लेकर चौ.भजनलाल का नजरिया भी साफ किया। सिद्धार्थ बिश्नोई ने अपने पहले राजनीतिक भाषण को चौ.भजनलाल और हरियाणा के विकास पर केंद्रित करके साफ संकेत दे दिए कि वे आने वाले समय में पंचकूला के जरिए प्रदेश की राजनीति करने को तैयार है।

सिद्धार्थ बिश्नोई के राजनीति में प्रवेश करने से भजनलाल समर्थकों में काफी उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है। कालका और पंचकूला के लोग उनमें भजनलाल की छवि को देख रहे है। ध्यान रहे कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई हजकां के स्टार प्रचारक रह चुके है। ऐसे में चंद्रमोहन के बेटे का राजनीति प्रवेश करना भजनलाल परिवार के काफी सुखद है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राहुल गांधी जन्मदिन पर कांग्रेस भवन में बैनर विवाद, तंवर समर्थकों ने हुड्डा का होर्डिंग तोड़ कर लगाया राहुल गांधी के जन्मदिन का होर्डिंग

रोहतक में एग्रो समिट में उमड़े देशभर के किसान

3 दिनों के बाद हरियाणा को मिलेगी गर्मी से निजात—जानें कब होगी बारिश