देश

जेल से निकलते ही साइको ने युवती को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

नई दिल्ली,
दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे सनकी शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने वसंत कुंज में एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। चौकाने वाली बात ये है कि आरोपी 15 अप्रैल को एक महिला के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में जेल गया था और हाल ही में बेल पर आया था। पुलिस के मुताबिक इस शख्स पर महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ के करीब 25 केस पहले से ही दर्ज हैं। दिल्ली के छतरपुर में रहने वाले ताइक्वांडो ट्रेनर संदीप चौहान देखने मे आम लोगों की तरह ही है।

अश्लील हरकत करने के मामले में जेल
लेकिन इसकी शर्मनाक हरकत इसको सनकी की जमात में खड़ा कर देता है। दिल्ली के नामी स्कूल से पढ़ाई करने वाला संदीप एक महिला के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में जेल में था। हाल ही में वो बेल पर आया और आरोप है बाहर आते ही एक घर में घुसकर एक महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला वसंत कुंज में एक किराये के मकान में रहती हैं। महिला के मुताबिक ’29 मई को रात 9 बजे आरोपी अचानक घर में आ गया ।उसने मुझे बंधक बनाया और फिर शराब पी और नशे में रेप किया मेरे विरोध करने पर और पुलिस को बताने की धमकी देने पर मुझे जान से मारने की कोशिश की उसके बाद सुबह करीब 4 बजे घर से चला गया। ‘

आरोपी संदीप चौहान ग्रेजुएट है
साउथ वेस्ट डीसीपी मिलिंद दुमरे ने बताया कि आरोपी संदीप चौहान ग्रेजुएट है। उसकी 12 साल की एक बेटी भी है। इसके चंगुल से बचने के लिए एक लड़की साल भर पहले मजबूरन छत से कूद पड़ी थी और वो अब तक कोमा में है। संदीप पर अश्लील हरकत और छेड़खानी के 25 मामले दर्ज हैं और वसंत कुंज इलाके में महिलाओं में उसकी दहशत है।

15 अप्रैल को हुई पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जहां आरोपी घर की घंटी बजाकर एक महिला के सामने अश्लील हरकत कर रहा है। फिर उसने दूसरी हरकत एक और घर के सामने इसी तरह की, तब सीसीटीवी फुटेज के आधर पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राहुल गांधी ने पहले भाषण में कहा- बीजेपी देश में आग लगा रही है

Jeewan Aadhar Editor Desk

अगले 24 घंटे में आंधी-बारिश की आशंका,दिल्ली-NCR को मिलेगी राहत

आधार पर सुप्रीम कोर्ट से राहत, अब 31 मार्च तक बैंक खाते-मोबाइल नंबर कर सकेंगे लिंक

Jeewan Aadhar Editor Desk