हिसार

रोडवेज कर्मी 7 से जीएम कार्यालय के समक्ष शुरू करेंगे धरना

हिसार,
राज्य परिवहन के हिसार डिपो के कर्मचारियों की ज्वलंत समस्याओं का समाधान करने के प्रति रोडवेज प्रशासक की उदासीनपूर्ण नीति एवं हठधर्मिता के खिलाफ रोडवेज कर्मचारी 7 जून से डिपो महाप्रबंधक कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू करेंगे।
यह फैसला डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई, सतपाल डाबला व रमेश माल की संयुक्त अध्यक्षता में हुई तालमेल कमेटी की बैठक में लिया गया।

बैठक में कहा गया कि वित्त विभाग की हिदायतों के बावजूद रोडवेज प्रशासन द्वारा तकनीकी कर्मियों को एसीपी का लाभ न देने व चालकों-परिचालकों पर अनाप-शनाप शर्ते लगाकर उनके ओवरटाइम भत्ते में नाजायज कटौती करने की कार्रवाही से रोडवेज कर्मचारियों में भारी रोष है। उन्होंने बताया कि गत 7 मई को डिपो की सभी यूनियनों की तालमेल कमेटी ने महाप्रबंधक को मांगों संबंधी ज्ञापन दिया था, जिस पर कोई कार्रवाही न करने पर 29 मई को एक सप्ताह के अंदर समाधान करने का नोटिस दिया गया था। इसके बावजूद रोडवेज प्रशासन समस्याओं का समाधान करने के प्रति बिल्कुल गंभीर नहीं है, जिसके विरोध में रोडवेज कर्मचारी 7 जून से डिपो महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना शुरू करेंगे।

इस संबंध में हुई बैठक में अरूण शर्मा, धर्मपाल बूरा, सुखबीर सोनी, सुरेन्द्र भाटिया, महेन्द्र माटा व दर्शन पातन सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेबुनियाद आरोप लगाकर कर्मचारियों की प्रताड़ना बंद करे डिपो महाप्रबंधक : सांझा मोर्चा

राजस्थान परिवहन निगम के कर्मचारियों की हड़ताल का किया समर्थन

देश को पाक, चीन या आतंकवाद की बजाय घटिया राजनीति करने वाले नेताओं से ज्यादा खतरा : किरमारा