दुनिया

तेज दौड़ रही थी पूर्व प्रधानमंत्री की कार..पुलिस काट दिया चालान

इस्लामाबाद,
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी की कार के ड्राइवर का ओवरस्पीड की वजह से चालान किया गया है। यह चालान पाकिस्तान की मोटरवे पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर किया।

यह घटना सोमवार को लाहौर-इस्लामाबाद मोटरवे पर रवि टोल प्लाजा के निकट हुई। इस घटना में ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने पूर्व प्रधानमंत्री के ड्राइवर का 750 रुपये का चालान काटा। जिस समय यह घटना घटी, उस वक्त पूर्व प्रधानमंत्री अब्बासी भी कार में मौजूद थे।

इससे पहले भी मोटरवे पुलिस नेशनल असेंबली के स्पीकर अयाज सादिक पर जुर्माना लगा चुकी है। सादिक पर भी जुर्माना गाड़ी की गति अत्यधिक तेज होने के कारण लगाया गया था। स्पीकर सादिक की दो गाड़ियों पर ओवरस्पीड के लिए 2500 रुपये का जुर्माना लगाया गया था। यह जुर्माना खानका-डोगरान एम-2 मोटरवे पर लगाया गया था।

पाकिस्तान की मोटरवे पुलिस पाकिस्तान के नेशनल हाइवे से जुड़ी सुरक्षा और कानून के मामले को देखती है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महिलाएं अपनी सुरक्षा व अधिकारों के लिए जागृत हों : नीना हानसेन

डेटा लीक पर घिरे जकरबर्ग बोले- भारतीय चुनावों में नहीं होने देंगे FB का दुरुपयोग

पाकिस्तान एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 98 लोगों की मौत