चरखी दादरी हरियाणा

सेना की गाड़ी में पहुंचा लेफ्टिनेंट कर्नल निकला नकली, कर्नल ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

चरखी दादरी,
सेना की वर्दी पहने नकली लेफ्टिनेंट कर्नल को भर्ती कार्यालय में जाकर जवानों को धमकाना भारी पड़ गया। मौके पर मौजूद कर्नल ए.के.एस. पिल्लई ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस फिलहाल नकली लेफ्टिनेंट बने युवक से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, नारनौल के सौभापुर निवासी अमित कुमार आर्मी नंबर की कार से दादरी भर्ती कार्यालय में आया। यहां आते ही उसने सेना के जवानों पर रौब झाड़ना आरंभ कर दिया। भर्ती अधिकारियों पर अपनी धाक जमाने के लिए अमित ने उन्हें भी धमकाना आरंभ कर दिया।

इस दौरान मौके पर मौजूद भर्ती कार्यालय निदेशक कर्नल ए.के.एस. पिल्लई को उस पर शक हुआ। श​क के आधार पर कर्नल पिल्लई ने जवानों को रौब जमा रहे नकली लेफ्टिनेंट कर्नल को काबू करने का आदेश दिया और पुलिस को फोन करके मौके पर बुला लिया।

सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नकली लेफ्टिनेंट कर्नल बने अमित कुमार को काबू कर थाने में ले आई। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस बीच सेना के अधिकारी भी पुलिस थाने में पहुंचे और अरोपी युवक से पूछताछ की।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जींद उपचुनाव : चप्पे—चप्पे पर नजर आ रही है पुलिस

मशहूर हरियाणवी सिंगर शिखा राघव गिरफ्तार, आज करेगी पुलिस अदालत में पेश

अश्लील वीडियो वायरल करने पर 6 युवकों का मुंह काला कर मारे 5-5 जूते