सोनीपत हरियाणा

ट्रक में लगी आग..चालक जिंदा जलता रहा—भीड़ तमाशबीन बनकर देखती रही

सोनीपत,
तेज रफ्तार के चलते संतुलन बिगड़ने से एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि ट्रक चालक इसमें जिंदा जल गया। सूचना के बाद फायर विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक ट्रक चालक के शव को आग की लपटों ने अपने आगोश में ले लिया था।

इस घटना में इंसानियत भी शर्मसार हुई। पुलिस अधिकारी बार—बार मौके पर उमड़ी भीड़ से शव को निकालने के लिए कपड़ा मांगते रहे, लेकिन किसी ने कपड़ा लाकर नहीं दिया। अंत में थाना प्रभारी ने खुद ट्रक के ऊपर चढ़ कर ड्राइवर के जले हुए शव को निकाला।

दरअसल, नेशनल हाईवे-वन पर स्थित कुमारपुर गांव के पास एक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें क्षतिग्रस्त ट्रक में आग लग गई। ट्रक में सवार चालक अपना बचाव कर पाता, इससे पहले वह भी धधकती आग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

ट्रक सड़क पर धू-धू कर जल काफी देर तक जलता रहा, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस और फायर विभाग मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मृतक ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुरथल थाना प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक ट्रक में आग लग गई है। सूचना मिलते ही फायर विभाग मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया गया। आग लगने से जले ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं ट्रक जाटी गांव के एक व्यक्ति का है। मामले की जांच की जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हत्यारोपी पूर्व सरपंच शेरसिंह को कोर्ट परिसर में गोलियों से भूना

लुवास को मिला राष्ट्रीय कामधेनु अवार्ड

अब बिजली—पानी सहित सभी सरकारी संस्थाओं के बिल मिलेंगे हिंदी में