हिसार

इनेलो ही प्रदेश की जनता को एसवाईएल का पानी दिलाएगी: दुष्यंत चौटाला

आदमपुर (अग्रवाल)
एसवाईएल नहर हरियाणा की जीवन रेखा है तथा इनेलो ने एसवाईएल को लेकर जेल भरो आंदोलन की शुरूआत की है तथा इनेलो ही प्रदेश की जनता को एसवाईएल का पानी दिलाएगी। यह बात हिसार लोकसभा के सांसद दुष्यंत चौटाला ने आदमपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं और सरपंचों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आदमपुर विधानसभा क्षेत्र को सबसे ज्यादा ग्रांट मुहैया करवाई है तथा आदमपुर क्षेत्र के लोगों की समस्याएं प्राथमिकता के आधार पर हल करवाई जाएगी।

राजस्थान के सीमावर्ती गांवों में पीने के पानी की किल्लत चिंताजनक है तथा सरकार को इन गांवों में पानी को लेकर कोई ठोस योजना बनानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बालसमंद क्षेत्र के 40 गांवो के किसानों ने पानी की समस्याओं को लेकर हिसार धरना-प्रदर्शन किया तथा सरकार ने 7 दिन की बजाए इन गांवों को 12 दिन पानी देने का वायदा किया लेकिन सरकार अपने वायदे को अब तक पूरा नही कर पाई है। सांसद निधि से आदमपुर विधानसभा के गांव सदलपुर, चौधरीवाली, कोहली, मल्लापुर, बीड़, दड़ौली, भोडिया बिश्नोईयां, चूली खुर्द, फ्रांसी, जगाण, कालीरावण, जाखोद खेड़ा, खारिया, तेलनवाली, लाडवी, सुंडावास, न्योली खुर्द आदि 16 गांवों की पंचायतों को पानी के टैंकर वितरित किए।

उन्होंने ग्रामीणों को 22 जून को हिसार में एसवाइएल के निर्माण को लेकर हिसार की अनाज मंडी में होने वाले जेल भरो आंदोलन में बढ़-चढक़र भाग लेने का आह्वान किया। इस मौके पर इनेलो नेता परमिंद्र ढूल, नरेश द्वारका, राजेंद्र लितानी, राजेश गोदारा, सिद्धार्थ गोदारा, तरसेम गोयल, कृष्णा भाटी, हनुमान बिश्नोई, रणपतराम नूनिया, राजकुमार जांगड़ा, अशोक यादव, जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल, भरत सिंह बैनीवाल, मुंशीराम, बलराज बैनीवाल, बसपा के सतबीर छिंपा, हरिसिंह बगला, दिलबाग डोभी, डा.हुतासन शर्मा, अभिषेक बिश्नोई, सुरजीत ज्याणी, सरपंच दलीप मंडेरणा, चंद्रशेखर जाजूदा, सुग्रीव पंवार, कृष्ण पूनिया, सुभाष टाडा, विकास बैनीवाल, देवीलाल, वजीर ज्याणी आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुजविप्रौवि के चार विद्यार्थियों का हुआ नोएडा आधारित कंपनी में चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

तीज पर बाबा श्री श्याम का सिंधारा, कोथली लेकर पहुंचे भक्त

रमेश लोहिया लगातार 12वीं बार लोहा व्यापार मंडल के प्रधान बने