हिसार

कुलदीप विधायक तो क्या सरपंच का चुनाव भी नही जीत पाएंगे: प्रमोद बसवाना

आदमपुर (अग्रवाल)
आम आदमी पार्टी का हरियाणा जोड़ों अभियान गांव लाडवी में पहुंचा और गांव में अलग-अलग जगहों पर सभाएं की। पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद बसवाना ने आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई विफल विधायक बताते हुए कहा कि विधायक तो अपने इलाके में बार-त्यौंहार आते है और अपनों से मिलकर वापस चले जाते है उनको जनता के हितों से कोई मतलब नहीं है।

अबकी बार हलके की जनता कुलदीप बिश्नोई को सबक सिखाएगी। कुलदीप आदमपुर से विधायक तो क्या सरपंच का चुनाव भी नही जीत पाएंगे। दूसरी तरफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी जनता के हितों के कार्य कर रही है। दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में सभी टैस्ट, दवाइयां व इलाज मुफ्त किया जा रहा है। भूप सिंह जांगड़ा ने बताया कि दिल्ली सरकार विकलंगों, बुजर्गों, विधवाओं को 2,500 रुपये प्रति महीने पेंशन देती है।

किसान की फसल पर प्राकृतिक आपदा आने आने पर 50,000 रुपये प्रति हैक्टेयर मुआवजा सरकार देती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही स्वामिनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करेगी। इस मौके पर विनोद कारगवाल, सुरजीत सिंह बिड़ासरा, मंडल अध्यक्ष मंगतू राम सोनी व गांव के अन्य लोग मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खेतों में लगी ब्लेड वाली तारें गैरकानूनी, तारें न हटाने पर होगी कानूनी कार्रवाई

वरिष्ठ नागरिकों को घर द्वार पर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन कीअनूठी पहल

रोटरी हिसार 21 को जरूरतमंदों के लिए लगाएगा आंखों का शिविर