हिसार

मुख्यमंत्री पहले सीसवाल, फिर सदलपुर व बालसमंद पहुंचेंगे

आदमपुर (अग्रवाल )
मुख्यमंत्री मनोहर लाल महाग्राम संपर्क कार्यक्रम के तहत 24 जून को पहले गांव सीसवाल आएंगे। उसके पश्चात वे गांव सदलपुर व बालसमंद के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 जून को दोपहर 12 बजे गांव सीसवाल पहुंचेंगे। यहां ग्रामीण जनसभा और जन-प्रतिनिधि संवाद कार्यक्रम संपन्न होने के पश्चात वे दोपहर अढ़ाई बजे गांव सदलपुर में ग्रामीण जनसभा व संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे।

बाद दोपहर 4 बजे मुख्यमंत्री गांव बालसमंद में ग्रामीण जनसभा, जन-प्रतिनिधियों के साथ संवाद के अलावा सब-तहसील के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि तीनों गांवों में मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की सभी तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं। जरूरी प्रबंधों को कल सायं तक अंतिम रूप दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जन-प्रतिनिधियों के साथ संवाद कार्यक्रम के तहत हलके के विकास पर चर्चा करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यक्रमों में सुरक्षा के भी उचित प्रबंध किए गए हैं। प्रत्येक कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल की तैनाती के अलावा सादी वर्दी में पुलिस कर्मचारी सुरक्षा व्यवस्था पर कड़ी निगरानी रखेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की सफलता के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी निर्धारित की गई है और सभी प्रबंध समय से पहले पूरे कर लिए जाएंगे। तीनों गांवों में मुख्यमंत्री कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के लिए उपायुक्त ने एडीसी एएस मान को ओवर ऑल इंचार्ज तथा हिसार के एसडीएम परमजीत सिंह को एरिया इंचार्ज नियुक्त किया है। उन्होंने तीनों गांवों के लिए नोडल अधिकारी व सहायक अधिकारी भी नियुक्त किए हैं। गांव बालसमंद में हुडा के संपदा अधिकारी को नोडल व आदमपुर के तहसीलदार को सहायक अधिकारी, सीसवाल में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को नोडल तथा आदमपुर के उप-तहसीलदार को सहायक अधिकारी तथा गांव सदलपुर में नगर निगम के संयुक्त आयुक्त को नोडल व उकलाना के उप-तहसीलदार को सहायक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

पेयजल समस्या को लेकर मिले लोग
आदमपुर मंडी में वाटर सप्लाई में ट्यूबवैल का पानी दिए जाने के चलते आदमपुर जनसंघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल जिला उपायुक्त से मिला। प्रतिनिधिमंडल में शामिल सुभाष गर्ग, डा.श्याम बिश्नोई, हेतराम बैनीवाल, जगदीश मित्तल, अमित अग्रवाल, रमेश बैनीवाल, ईश्वर सिंह सैनी, जगदीश पाहुजा, धर्मपाल जैन आदि ने बताया कि पिछले कई सालों से आदमपुर में नहरी पानी की सप्लाई में ट्यूबवैल का पानी मिक्स करके दिया जा रहा है।

इस पानी की सप्लाई से लोगों के घरों में बीमारियां फैल रही है। जिसके बाद जिला उपायुक्त ने मौके पर मौजूद एसडीओ अमृतपाल को निर्देश दिए कि आगे से ट्यूबवैल का पानी नही दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने एसडीओ परमजीत सिंह को मौके पर जाकर निरीक्षण करने को कहा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पटवारियों ने फिल्ड में जाकर लिया ऑनलाइन गिरदावरी का प्रशिक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

हाथ धोते समय नहर में गिरने से सदलपुर गौशाला के पूर्व प्रधान राजकुमार गोयल का निधन

Jeewan Aadhar Editor Desk

4884 मीटर ऊंची इंडोनेशिया की कारस्टेंस चोटी पर अनीता कुंडू ने फहराया तिरंगा