फतेहाबाद

फिलहाल सामान्य तरीके से ही नशा तस्करों से निपटेगी हरियाणा सरकार—सीएम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में नशे को लेकर चिंता जाहिर की है। जिले में आज ‘कनेक्ट टू पीपल’ कार्यक्रम के तहत फतेहाबाद पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकार वार्ता में पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में नशे पर सख्त कानून लाने के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि हरियाणा में नशे की स्थिति को लेकर हमें चिंता है और स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को अलर्ट किया गया है।

सीएम खट्टर ने कहा कि सामान्य तरीके से स्थिति काबू करने का प्रयास जारी है और यदि फिर भी स्थिति काबू नहीं होती है तो हरियाणा में बढ़ते नशे की स्थिति को काबू करने के लिए स्पेशल फोर्स का गठन किया जाएगा।

बता दें कि हरियाणा का फतेहाबाद जिला पंजाब बॉर्डर के साथ स्थित है और लंबे समय से फतेहाबाद जिले में नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग लगातार सरकार के सामने उठती रही है। फतेहाबाद जिले की तरह हरियाणा के पंजाब बॉर्डर के साथ लगते कई जिले नशे से काफी प्रभावित हैं। फतेहाबाद जिले में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और IPS संगीता कालिया का विवाद भी फतेहाबाद में बढ़ते नशे को लेकर ही सामने आया था।

हाल ही में पंजाब सरकार ने अपने राज्य में नशा सप्लायर के लिए मौत की सजा का प्रावधान करते हुए कैबिनेट में प्रस्ताव पारित किया जिसके बाद हरियाणा मे भी ऐसे ही सख्त कानून की उम्मीद प्रदेशवासियों को सरकार से है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने गर्भवती को मारी गोली

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल..बोले—सरपंच सोशल साइट चलाकर मां—बहन…तो लेपटॉप चलाने में क्या दिक्कत

इंटरनेशनल बायोडायवर्सिटी डे प्रतियोगिता में छाई भोडिया खेड़ा महाविद्यालय की छात्रा उर्मिला

Jeewan Aadhar Editor Desk