हिसार

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल के छात्र ने पाया A I I M S नागपुर में प्रवेश

आदमपुर (अग्रवाल)
नीम अड्डा स्थित मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल ने अब तक क्षेत्र की कई प्रतिभाओं को उभारने का काम किया है। इसी कड़ी में स्कूल के एक और छात्र ने अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए आदमपुर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल के छात्र रहे हेमंत भूटानी सपुत्र मुकेश भूटानी ने A I I M S नागपुर की प्रवेश परीक्षा में बैठे 90 हजार विद्यार्थियों में से 1168वां रैंक प्राप्त किया है। हेमंत भूटानी की इस सफलता पर स्कूल की डायरेक्टर धर्मबीर जांगड़ा ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने बताया कि हेमंत भूटानी सदा से मेहनत के बल पर टॉप छात्रों में शामिल रहा है। उसकी इस सफलता से आदमपुर क्षेत्र से एक और डाक्टर मानव समाज को मिलने जा रहा है। श्री जांगड़ा ने बताया कि प्री—प्राइमरी से लेकर सेकेंडरी तक की शिक्षा हमेंत व उसकी दोनों बहनों मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल से ली है। हमेंत की दोनों बहने भी आदमपुर कॉलेज की टॉपर रही है।

हेमंत के पिता मुकेश भूटानी आदमपुर के नागरिक अस्पताल में कार्यरत है। इस समय वे भारत विकास परिषद की आदमपुर शाखा के प्रधान है। मुकेश भूटानी ने बताया कि उसके सभी बच्चें मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल में पढ़े है। स्कूल समय में मजबूत नींव के चलते आज हेमंत ने डाक्टर बनने का सपना पूरा किया है। मुकेश भूटानी ने हेंमत की कामयाबी के लिए मदर्स प्राइड स्कूल स्टाफ की बधाई दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सस्पेंड कर्मचारियों की इंक्वायरी नहीं कर सकेंगे महाप्रबंधक, रोडवेज यूनियन ने जताया विरोध

थैलेसिमिया व कैंसर पीडि़तों के रक्तदान शिविर 28 को

निगम कर रहा बिल्डिंग सील करने का दावा, अंदर चल रहा काम