देश

BJP अब मोदी जनता पार्टी हो चुकी है-सुरजेवाला

नई दिल्ली,
कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक संपन्न होने के तुरंत बाद पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शिवसेना, बीजद और टीडीपी जैसे सहयोगी भी बीजेपी का साथ छोड़ गए। मोदी जी ने 2014 में भानुमति का कुनबा जोड़ा था, अब वो बिखर गया है। बीजेपी अब खत्म हो चुकी है, सिर्फ अमित शाह और मोदी की पार्टी बची है, अब भारतीय जनता पार्टी नहीं मोदी जनता पार्टी हो गयी है।

सुरजेवाला ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक की जानकारी देते हुए बताया, राहुल गांधी ने कांग्रेसजनों और देश को आगाह किया कि देश की उम्मीदों को तोड़ा जा रहा है। बीजेपी संस्थाओं पर अतिक्रमण कर रही है, चाहे अल्पसंख्यक हो, दलित हो, महिला हो, युवक हो, उनके अधिकारों का हनन हो रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में एक विशेष विचारधारा के कारण नफरत का माहौल बनाया जा रहा है। वहीं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने आह्वान किया कि अगले चुनाव की तैयारी के लिए लग जाएं सब लोग।

गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकता की कोशिशों के बीच एक बार फिर महागठबंधन के चेहरे पर बात आ टिकी है। रविवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भी इस मसले पर चर्चा हुई। बैठक के दौरान कुछ नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि महागठबंधन के केंद्र में कांग्रेस रहे और राहुल गांधी ही उसका चेहरा हों।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री जैन की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में दिक्कत, हुआ कोरोना टेस्ट

सीबीआई ने बताया क्यों हुई कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

बचकर रहना,2 दिन पड़ेगी भयंकर गर्मी