पानीपत हरियाणा

भाजपा की विधायक के पति की अश्लील आॅडियो वायरल

पानीपत,
सुरेंद्र रेवड़ी का अश्लील ऑडियो वायरल होने के साथ ही प्रदेश की राजनीति में खलबली मची हुई है। कारण है सुरेंद्र रेवड़ी का शहरी भाजपा विधायक रोहिता रेवड़ी का पति होना। वायरल आॅडियो में सुरेंद्र रेवड़ी की अश्लील बातचीत तो है ही, वे एक युवक से लड़की उपलब्ध कराने की भी मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर केस निपटाने के लिए विधायक के पीए सर्वजीत सिंह और रेवड़ी के साथ काम करने वाले निगम के ठेकेदार विपिन चावला युवक से 50-60 हजार रुपए मांग रहे हैं। यह ऑडियो, रेवड़ी के परिचित हैदराबादी समाज के युवक तरुण से जुड़ी है। उस पर सिटी थाने में युवती से छेड़छाड़ का केस दर्ज है।
वहीं केस निपटाने के नाम पर युवक से रुपए व लड़की मांगी गई। मदद नहीं मिली तो युवक ने ऑडियो जारी कर दिया। सुरेंद्र ने माना है कि ऑडियो में आवाज उनकी ही है, लेकिन उसे तोड़-मरोड़कर पेश किया है। वहीं, पीए का कहना है कि वह तो मदद करने गए थे। सुरेंद्र रेवड़ी, सर्वजीत और विपिन चावला की युवक के साथ बातचीत के 7.40 मिनट के 7 ऑडियो हैं। वहीं तरुण का दावा है कि यह आवाज उसकी नहीं है। किसी ने गलत पेश किया है।
सेक्टर-11 की एक रहने वाली एक लड़की ने 4 मई 2018 को सिटी थाना में युवक तरुण के खिलाफ केस दर्ज कराया था। आरोप था कि युवक फोन कर अश्लील बातें करता था। फिर 2 मई को देवी मंदिर से बस अड्‌डे जाते समय सुखदेव नगर पार्क के पास हाथ पकड़ लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अशुभ शनिवार : भैंस चोरों ने युवक की चाकु मारकर ली जान

हरियाणा में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल खुलने की तारीख हुई निर्धारित, शिक्षामंत्री ने किया ऐलान

खारा बरवाला में प्रशिक्षण व जागरूकता शिविर में ग्रामीणों को दिए टिप्स