रोहतक हरियाणा

सीबीआई छापेमारी से कांग्रेसी नेताओं में रोष, बताया भाजपा प्रायोजित कार्रवाई

रोहतक,
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर सीबीआई की छापेमारी के बाद कांग्रेस नेताओं का उनके आवास पर आना जारी है। कांग्रेस नेताओं ने इसे भाजपा का षड़यंत्र करार दिया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा—पूर्व सीएम हुड्डा से वे मिलकर आए है, उन्हें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। उनके आवास पर किसी प्रकार कोई आपत्तिजनक दस्तावेज नहीं है। भाजपा ने जींद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को रोकने के लिए षड़यंत्र के तहत सीबीआई का इस्तेमाल किया है। जनता सब जानती है, इसका चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
करण सिंह दलाल ने आरोप लगया कि भाजपा सीबीआई, इडी, इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों का अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है। समय आने पर इनका इलाज किया जायेगी। उन्होंने कहा सीबीआई लगातार रोहतक में तमाशा कर रही है। प्रत्येक 4 माह बाद हुड्डा के आवास पर छापेमारी की जा रही है। आज 5वीं बार सीबीआई ने कार्रवाई की है। यह पूरी तरह से भाजपा की रणनीति का हिस्सा है।
वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर सीबीआई की छापेमारी पर कांग्रेस नेता व विधायक कुलदीप शर्मा ने सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि हुड्डा के घर पर हुई छापेमारी जींद उपचुनाव का हिस्सा है। आज जींद में कांग्रेस रैली कर रही है। इस रैली में पूर्व सीएम हुड्डा को जाने से रोकने के लिए यह कार्रवाई करवाई गई है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ओछे हथकंड़े अपनाकर राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है, लेकिन इस प्रकार वह कभी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पायेगी। उन्होंने दावा किया कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। वहीं सीबीआई की छापेमारी को पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित बताया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

यूनियन नेता पहुंचे परिवहन मंत्री से मुलाकात करने,खत्म हो सकती रोडवेज की हड़ताल

रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, पुलिस ने माना मौत को संदिग्ध

स्वामी सच्चिदानंद जी ने मोटरसाइकिल व इंजन का हवाला देकर किया नशे के प्रति जागरूक

Jeewan Aadhar Editor Desk