हिसार

मनोहर लाल खट्टर अब तक के सबसे विफल मुख्यमंत्री- रेनुका बिश्नोई

आदमपुर (अग्रवाल)
भाजपा नेता झूठ बोलने एवं लोगों को गुमराह करने के लिए किसी भी हद तक जाने में माहिर हैं। मुख्यमंत्री स्वयं झूठे दावों, झूठी घोषणाओं का पर्याय बन चुके हैं। गांवों में 24 घंटे बिजली देने का सीएम का दावा पूरी तरह से खोखला एवं हास्यास्पद है। 24 घंटे तो दूर गांवों में लोगों को 4 से 5 घंटे भी बिजली उपलब्ध नहीं हो पा रही है। पिछले 4 वर्षों से सरकार के कुप्रबंधन के कारण बिजली निगम निरंतर घाटे में रहे हैं और अब सरकार दावा कर रही है कि बिजली निगम लाभ की स्थिति में हैं, जबकि सच्चाई ये है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण खेदड़ थर्मल, झाड़ली थर्मल पावर प्लांट की कोई न कोई यूनिट अक्सर बंद रहती है, जिससे बिजली उत्पादन में दिक्कतें आई।

इस सरकार के दौरान बिजली दरों में भारी भरकम वृद्धि की गई तथा अनाप-शनाप बिजली के बिल लोगों को थमा दिए गए, जिस कारण आम जनमानस बिजली बिलों को ठीक करवाने में निगमों के धक्के खाते रहे। यह बात विधायक रेनुका बिश्नोई ने वीरवार को आदमपुर हलके के गांव खासा महाजन, ढाणी मोहब्बतपुर, मोहब्बतपुर, मोढाखेड़ा, बगला, घुड़साल, चौधरीवाली, तेलनवाली, बांडाहेड़ी तथा बुढ़ाक में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से बातचीत करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों के साथ बूथ स्तर तक पार्टी की और ज्यादा मजबूती के लिए रणनीति बनाई तथा कार्यकत्र्ताओं को एकजुट होकर आगामी चुनाव में कुलदीप बिश्नोई के पक्ष में एक तरफा माहौल बनाने का आह्वान किया।

रेनुका बिश्नोई ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार कम नहीं, बल्कि कई गुणा बढ़ा है। हर विभाग में आरएसएस ने अपने प्रतिनिधी बैठा रखे हैं और बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार का खेल हो रहा है। जिस सरकार में किसान, व्यापारी, कर्मचारी, खिलाड़ी, महिलाएं, युवा वर्ग अपनी मांगों को लेकर निरंतर आंदोलनरत रहा है और विकास के नाम पर सिर्फ झूठा प्रचार हुआ, उस सरकार के मुखिया दावा कर रहे हैं कि हमने 4 वर्षों में हरियाणा को उंचाईयों तक पहुंचाया। मुख्यमंत्री के ये दावे किसी के भी गले उतरने वाले नहीं। मनोहर लाल खट्टर अब तक के सबसे विफल मुख्यमंत्री साबित हुए हैं और आगामी चुनावों में करनाल की जनता भी उन्हें धूल चटाएगी। करनाल के लोगों को आक्रोश को देखते हुए वे अपने लिए अन्य सीट तलाश रहे हैं, लेकिन ये पूरी तरह से साफ हो चुका है कि आगामी चुनावों में भाजपा का राज्य से पूरी तरह से सफाया होगा।

जनता के सहयोग और राहुल गांधी के आशीर्वाद से कुलदीप बिश्नोई प्रदेश की बागडोर संभालेंगे और क्षेत्र का चौ. भजनलाल के शासनकाल वाला स्वर्णिम वापिस आएगा, जिसमें न तो विकास की कोई कमी थी और न ही रोजगार की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एवं कांग्रेस की दूरदर्शी नीतियों से पार्टी का ग्राफ निरंतर बढ़ता जा रहा है। राहुल गांधी ने अपनी टीम में कुलदीप बिश्नोई को राष्ट्रीय स्तर पर शामिल किया है। आने वाला समय कांग्रेस पार्टी और कुलदीप बिश्नोई का है।

इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, जयवीर गिल, मानसिंह चेयरमैन, कृष्ण सेठी सरपंच, सुधीर काकड़, महेन्द्र, ओमप्रकाश, सुभाष सिंवर, नंदलाल सरपंच, ईश्वर शर्मा बगला, विनोद बगला, सुक्रम तेलवाली, राजेन्द्र जांगड़ा, पवन जांगड़ा, जुगल किशोर, बलराज सहारण, मांगेराम जांगड, रामचंद्र गोदारा, धर्म सिंह सहारण, रामकुमार जांगड़ा, रतिराम, जसवंत सहारण, डॉ. इन्द्राज, गुलाब भांभू, ओमप्राकश सोनी, मान सिंह, बबलू, हीरालाल, रामकुमार सरपंच आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अग्रोहा-आदमपुर सड़क की विशेष मरम्मत के लिए सरकार ने जारी किए 3.19 करोड़ रुपये

Jeewan Aadhar Editor Desk

फलों व सब्जियों के दाम नियंत्रित किये जाएं, शहर में हो फोगिंग : श्योराण

खेलों के प्रति सरकार का विशेष ध्यान : डीएसपी