हिसार

आदमपुर में घर व दुकान में आग लगने से हजारों का नुकसान

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में अलग-अलग घर व दुकान में बिजली की तारों में हुए शार्ट-सर्किट के कारण आग लगने से हजारों रुपयों का नुकसान हो गया। वीरवार दोपहर को एडिशनल मंडी स्थित किरयाणा स्टोर में शार्ट-सर्किट के कारण आग लग गई। आग लगते ही दुकानदार ने शोर मचाया तो पड़ोसी दौड़े और अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया।

इस बीच सूचना पाकर आदमपुर अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और दुकानदारों की सहायता से आग पर काबू पाया। दुकान में आग लगने का पता लगते ही आसपास की दुकानदारों में हडक़म्प मच गया और साथ लगती दुकानें बंद कर दी। दुकानदारों ने किरयाणा की दुकान से सामान बाहर निकाला और आग को आगे बढऩे से रोका। दुकानदार राजेश बंसल ने बताया कि आग से हजारों रुपये का नुकसान हो गया।

इसके अलावा शिव कालोनी में बुधवार रात को शार्ट-सर्किट के कारण त्रिलोक बंसल के घर आग लग गई। समय रहते आग पर काबू किए जाने के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। दुकानदारों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते लाइट ज्यादा और कम आने के चलते शार्ट-सर्किट हो रहे है जिससे आगजनी के हादसे बढ़ रहे है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अशोक यादव पुन: बने आदमपुर हलके के शहरी प्रधान

Jeewan Aadhar Editor Desk

अनिश्चितकाल के लिये फ्री कर दिये प्रदेश के सभी टोल

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना केस मिलने पर उपायुक्त ने जिला में बनाए 5 नए कंटेनमेंट जोन, डोर-टू-डोर सर्वे करेगी टीम