हिसार

कैमरी रोड फाटक पर व्यवस्था दुरूस्त करवाई जाए : गोदारा

हिसार,
भाजपा आजाद नगर मंडल के अध्यक्ष अनिल गोदारा ने उपायुक्त से मिलकर कैमरी रोड फाटक के पास व्यवस्था दुरूस्त करने की मांग की है। उन्होंने उपायुक्त को अवगत करवाया कि फाटक बंद होने व खुलने के समय यहां पर हर समय अव्यवस्था फैल जाती है और कई बार तो झगड़ों की नौबत भी आ जाती है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
उपायुक्त को दिये ज्ञापन में अनिल गोदारा ने कहा है कि कैमरी रोड फाटक (सेक्टर 16-17 के पास) के पास फाटक बंद होने व खुलने के समय अव्यवस्था फैल जाती है। कई वाहन चालक नियम तोड़ते हैं, जिससे कई बार झगड़े की नौबत भी आ जाती है और गाडिय़ां टकरा भी जाती है। ऐसी अव्यवस्था में एंबुलेंस भी कई बार जाम में फंस जाती है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
उन्होंने उपायुक्त को दिये ज्ञापन में सुझाव दिया है कि रेलवे फाटक के दोनों तरफ डिवाइडर की लंबाई बढ़ाई जाए, फाटक के पास पुलिस कर्मी तैनात किये जाएं और फाटक बंद व खुलने के समय अव्यवस्था फैलाने वाले वाहन चालकों के चालान काटे जाएं, डाबड़ा से कैमरी रोड होते हुए कैमरी गंगवा रोड तक कैमरी माइनर के साथ-साथ मार्केटिंग बोर्ड से सड़क बनवाई जाए ताकि लोड कम हो तथा पश्चिमी बाईपास बनाने के काम में तेजी लाई जाए। उन्होंने बताया कि उपायुक्त ने उनके ज्ञापन पर गौर करते हुए संबंधित विभागों से शीघ्र कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कार ने मारी ट्राली को टक्कर, 1 की मौत 3 घायल

एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई ‘बल्ली वर्सेज बिरजु’ फिल्म

आदमपुर : समाजसेवी सागरमल बंसल की पत्नी का निधन, परिवार ने दिए 13 लाख रुपए दान

Jeewan Aadhar Editor Desk