फतेहाबाद

प्लंबर ने हथोड़ा मार पत्नी की हत्या की, कटर से 5 वर्षीय पुत्र का काटा सिर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
(हत्या के बाद की तस्वीरें दिल दहलाने वाली है..इसलिए हम उन तस्वीरों को समाचार में नहीं ड़ाल रहे।)
नेशनल हाईवे पर गांव दरियापुर से थोड़ा आगे स्थित गांव हरिपुरा में अलसुबह 5 बजे रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई। घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी और पुत्र की निर्मम हत्या कर दी। बाद में स्वयं भी आत्महत्या के लिए घर से रेलवे स्टेशन की तरफ निकल गया, लेकिन लोगों ने प​​​कड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार, हरिपुरा निवासी श्रवन पुत्र रामस्वरुप लखारा पलंबर का काम करता था। अलसुबह 5 बजे घरेलू विवाद के चलते उसने अपनी पत्नी के सिर में हथोड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद बेड पर सो रहे 5 साल के मासूम बेटे का निर्मम तरीके से गला कटर से काट कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद श्रवण बाइक पर सवार होकर डिंग में रेल पटरी के पास आत्महत्या करने के मकसद से पहुंच गया। इसी दौरान गांव के लोग पीछा करते हुए वहां पहुंच गए और श्रवण को पकड़कर वापिस गांव ले आए और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच के अनुसार मामला घरेलू कलह का लग रहा है। आरोपी का मेडिकल करवाया जायेगा। इसके बाद पूछताछ में सही मामला निकलकर सामने आयेगा। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाबालिग छात्रा को बहला—फुसलाकर ले जाने वाले गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

खुले में 500 और घर में कार्यक्रम तो 200 लोग ही होंगे शामिल : डीसी बांगड़

भीख मांग कर सरकार को पैसा भेजा आंगनबाड़ी वर्कर्स ने

Jeewan Aadhar Editor Desk