फतेहाबाद

शक के चलते श्रवण बन गया था खुंखार, जानें रेखा और ध्रुव की दर्दनाक हत्या की पूरी हकीकत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव हरिपुरा में पति के द्वारा अपनी पत्नी व बेटे की निर्मम हत्या के मामले से पर्दा उठना आरंभ हो गया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि श्रवण कुमार को पत्नी रेखा के चरित्र पर शक था। इसी शक के चलते उसने रेखा और 5 वर्षीय मासूम बेटे ध्रुव को दर्दनाक मौत दे दी।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी उमेश सिंह ने बताया कि श्रवण कुमार को अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक था। इसी के चलते आवेश में आकर उसने अलसुबह 5 बजे अपने बच्चे और पत्नी की हत्या कर दी। उसने सिर पर हथौड़ा मारकर अपनी पत्नी रेखा की हत्या की और फिर कटर से गला काटकर अपने 5 वर्षीय बेटे ध्रुव को मौत के घाट उतार दिया।

रेखा और श्रवण की शादी वर्ष 2013 में हुई थी। रेखा राजस्थान के गांव राजगढ़ की रहने वाली है। डीएसपी ने बताया कि श्रवण को अपनी पत्नी के चरित्र पर काफी समय से शक था। इसको लेकर कई बार उनमें झगड़ा भी हो चुका था। फिलहाल पुलिस ने कटर और हथौड़ा बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी श्रवण को आज शाम तक गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

वही गांव के लोगों का कहना है कि आपसी झगड़े के चलते श्रवण ने इस वारदात को अंजाम दिया है। श्रवण की इस हरकत से पूरा गांव सन्न है। पत्नी और बेटे की हत्या के बाद श्रवण ने फोन करके अपने बड़े भाई बबरी को इसकी जानकारी दी। फोन पर श्रवण ने भाई से कहा कि दोनों की हत्या करके वह सुसाइड करने जा रहा है। भाई ने ग्रामीणों की मदद से श्रवण को रेल की पटरी के पास से काबू कर लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला में अब तक एक लाख 15 हजार लोगों ने किया आरोग्य सेतु एप डाउलनोड

गन्ने की खरीद सुनिश्चित करवाने के लिए गन्ना उत्पादकों ने किया सरकार व प्रशासन का धन्यवाद

शराब मामला : फतेहाबाद और सिरसा की फर्मों पर लगा 1 करोड़ से ज्यादा का जुर्माना

Jeewan Aadhar Editor Desk