हिसार

शराब पीकर हंगामा करने व सब्जी मंडी यूनियन पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

हिसार,
महीने के आखिरी दिन नई सब्जी मंडी यूनियन द्वारा मंडी में छुट्टी होने के चलते सब्जी मंडी यूनियन द्वारा मंडी का गेट बंद रखा गया लेकिन सुबह ही मंडी में दुकान नंबर 56 के संचालक सुरेश कुमार जुनेजा ने सुबह 7 बजे शराब के नशे में वहां पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया और वहां उपस्थित यूनियन के पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी, मारपीट व गाली-गलौच की।

यूनियन के पदाधिकारी राजेश सैनी (बंटी) ने बताया कि यूनियन के सदस्यों ने वहां पुलिस को बुलवा लिया लेकिन पुलिस के आने से पहले ही अनिल पुत्र कृष्ण सैनी पिस्तौल दिखाकर सुरेश कुमार को वहां से छुड़ा कर ले गया। इसके बाद यूनियन के पदाधिकारियों ने इसकी एक लिखित शिकायत भी पुलिस चौकी में दी। सब्जी मंडी यूनियन के प्रधान औमप्रकाश राड़ा ने कहा कि यूनियन द्वारा महीने के आखिरी दिन सब्जी मंडी में अवकाश की घोषणा की जा चुकी है लेकिन कुछ लोग यूनियन के खिलाफ जाकर अपनी मनमानी कर रहे हैं जो कि सब्जी व्यापारियों व यूनियन की एकता में बाधक है। इसलिए सभी को इसमें सहयोग करते हुए अपनी दुकानें बंद रखनी चाहिए और जो भी इसके खिलाफ जाएगा उसके खिलाफ यूनियन की ओर से अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सभी व्यापारियों से भाईचारे के साथ सब्जी मंडी की कार्यवाही चलाने का आह्वान किया।

इस मौके पर प्रधान औमप्रकाश राड़ा के अलावा उपप्रधान योगेश वधवा, जनरल सैक्रेटरी नरेंद्र कुमार, महेंद्र सैनी पूर्व प्रधान मिनी ट्रक यूनियन, बलवंत सैनी, पहाड़ी सैनी, पंडित ओमी श्यामा, रोशन लाल, ओंकार सैनी, बुधराम गुर्जर, सुमित सैनी, सुल्तान सिंह, विनोद वधवा, सुरजीत पंघाल आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लड़कियों को आगे बढऩे का मौका दें समाज : शंकुंतला खीचड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

युवक के खाते से पैसे निकले, बैंक अधिकारी बोला तुम्हारे क्या करोड़ों निकल गए

पौधे लगाने के साथ ही उनकी देखभाल का भी लें प्रण : प्रोफेसर बी.आर. कम्बोज