हिसार

पेट्रोल—डीजल के रेट में हुई बढ़ोत्तरी, जानें हिसार में आज के रेट

हिसार,
लगातार दो दिन तक पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं करने के बाद तेल कंपनियों ने तीसरे दिन कीमतें बढ़ा दी हैं। गुरुवार को हिसार में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है।

गुरुवार को हिसार में पेट्रोल की कीमतें 15 से 17 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई हैं। पेट्रोल 15 पैसे बढ़कर 77.34 के स्तर पर मिल रहा है। वहीं, डीजल की बात करें तो हिसार में एक लीटर के लिए आपको 69.17 रुपये प्रति लीटर चुकाने पड़ रहे हैं। बुधवार को यह 69.63 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ था।
बता दें कि पिछले दो दिनों के दौरान पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया था। इसी बीच, कच्चे तेल की कीमतों में आ रही नरमी भी थम गई है। बुधवार को ब्रेंट क्रूड की कीमत में 0.2 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है।

इस बढ़ोत्तरी के साथ यह 72.56 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंच गया है। वहीं, डब्लूटीआई क्रूड की कीमत 0.3 फीसदी बढ़ी है। इस बढ़ोत्तरी के साथ यह 67.86 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंचा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुरु जंभेश्वर स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

सैलजा का दावा : देश में हर रोज 46 किसान कर रहे है आत्महत्या

डॉ. रेणुका गम्भीर की ‘सितार का शिरोमणि इमदादखानी घराना’ पुस्तक का विमोचन