देश

नाबालिग प्रेमिका ने नहीं की मोबाइल पर बात, नाराज प्रेमी ने कर दी हत्या

जबलपुर,
प्यार में लोग अक्सर दीवाने हो जाते हैं और इसी पागलपन में वो कई बार सारी हदें भी पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर में देखने को मिला जहां जिले के एक गांव में मोबाइल पर बात नहीं करने से नाराज 22 वर्षीय एक प्रेमी युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की गला दबा कर हत्या कर दी।

जिले के पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे ने आज बताया कि तिलगवां के निकट रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का सुंदरपुर निवासी अमित वर्मन से प्रेम संबंध था। युवक ने बात करने के लिये किशोरी को एक मोबाइल फोन दिया था। दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर परिजनो ने फोन बंद करवा दिया और युवक की बात उससे नहीं हो रही थी।

उन्होंने बताया कि किशोरी से बात नहीं होने पर आक्रोशित अमित बुधवार की रात उसके घर चला गया और उसके परिजनों पर हमला कर दिया। इस पर बचाव के लिये परिवार के सदस्य भागे तो उसने प्रेमिका को चाकू से हमला कर घायल कर दिया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस हमले में प्रेमिका की बहन घायल हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्नी ने छोड़ी BJP तो सांसद ने कर ली तलाक देने की तैयारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

अनपढ़ युवकों ने की 77 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी, 5 राज्यों में पीछा करके पुलिस ने पकड़े 6 सदस्य

दहेज ना लेकर केवल 1 रुपए का दान लेने वालों को सम्मानित करेगी काजला खाप

Jeewan Aadhar Editor Desk