बिहार

विधायक के बेटे का शव मिला रेलवे पटरी पर, हत्या की आशंका

पटना,
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की विधायक बीमा भारती के बेटे का शव पटना में रेलवे ट्रैक पर मिला है। मौत के कारणोंं का फिलहाल पता नहीं चला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। शव की शिनाख्त हो चुकी है। मौके पर एसपी (रेलवे) समेत कई आला अधिकारी मौजूद हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

रुपौली जेडीयू के विधायक बीमा भारती के बेटे का शव मिलने पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने कहा कि बिहार में अपराधियों का राज चल रहा है। आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने इशारों ही इशारों में पटना एसएसपी मनु महाराज पर भी निशाना साधा हैै। उन्होंने कहा कि वर्षों से पटना में बैठे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश के चहेते हैं। उन्होंने कहा कि आज उस पुलिस अधिकारी हो हटा दिया जाए तो राजधानी के हालात ठीक हो जाएंगे। भाई वीरेंद्र ने बिना नाम लिए अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

बेटे की मौत की खबर सुनते ही बिगड़ी विधायक की तबीयत
बेटे के मौत की खबर सुनते ही विधायक बीमा भारती की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कहा जाता है कि बीते कुछ समय से उनका अपने पति का साथ सही संबंध नहीं थे। हाल ही में उनके पति जेल से छूटे हैं।

हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है पुलिस
शव मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। घटना को हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। खबर के मुताबिक बेटे की मौत की खबर सूनते ही विधायक बीमा भारती लगातार बोल रही थी, ‘मार डाला मेरे बेटे को’।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रईस घरानों के 4 लड़कों ने छात्रा के साथ किया गैंगरेप

Jeewan Aadhar Editor Desk

चतुर्वेदी पर आरोप : सपने में किया दुष्कर्म का प्रयास, महिला ने दी पुलिस में शिकायत

कोरोना से हुई सिविल कोर्ट के जज की मौत