हिसार

आदमपुर विधानसभा की 6 नई सडक़ों के लिए पौने 10 करोड़ रुपये के प्रस्ताव स्वीकृत

आदमपुर (अग्रवाल)
प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल द्वारा आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के लोगों की मांग पर की गई घोषणाओं के अनुरूप विधानसभा क्षेत्र की 6 नई सडक़ों के निर्माण के लिए 9 करोड़ 74 लाख 63 हजार रुपये के प्रस्ताव चंडीगढ़ मुख्यालय से स्वीकृत हो गए हैं। ये सभी सडक़ें 6 करम यानी 33 फीट चौड़ाई की होंगी।

जानकारी के अनुसार गांव चौधरीवाली से राजस्थान सीमा के गांव झांसल तक 1.74 किलोमीटर लंबी नई सडक़ के लिए 97.24 लाख रुपये, गांव दुर्जनपुर से जगान के बीच बनने वाली 2.36 किलोमीटर लंबी नई सडक़ के लिए 1 करोड़ 28 लाख 47 हजार रुपये, गांव बुड़ाक से राजस्थान बोर्डर के गांव चौधरीवाली तक 6.58 किलोमीटर लंबी नई सडक़ के लिए 3 करोड़ 67 लाख 28 हजार रुपये, चौधरीवाली से राजस्थान बोर्डर के गांव बेर तक 1.93 किलोमीटर लंबी नई सडक़ के लिए 1 करोड़ 7 लाख 70 हजार रुपये, गांव बुड़ाक से आसण तक 2.97 किलोमीटर लंबाई की नई सडक़ के लिए 1 करोड़ 66 लाख 40 हजार रुपये तथा गांव फ्रांसी से कालीरावण तक 1.95 किलोमीटर लंबी नई सडक़ के लिए बनाए गए 1 करोड़ 7 लाख 54 हजार रुपये के प्रस्ताव को स्वीकृत कर लिया गया है।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इन सभी सडक़ों के निर्माण के लिए बजट अलॉट कर दिया गया है। जल्द ही सडक़ों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। इन सडक़ों के निर्माण से आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों को फायदा होगा और लोगों को अच्छी यातायात सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा जिलाध्यक्ष के सामने आदमपुर आते ही लगा शिकायतों का अंबार

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में खुलेगा हार्ट सेंटर, हृदय रोग मरीजों की जांच एवं इलाज का सस्ता इंतजाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

लेक्चरर रामबीर की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत