हिसार

सफाई का बीड़ा उठाने वाले मंगालीवाला सोशल मीडिया के निशाने पर

हिसार,
शहर को साफ सुथरा रखने का बीड़ा उठाने वाले नेताओं पर राजनीतिक रंग चढऩे लगा है। ऐसे नेताओं द्वारा विभिन्न स्थानों पर चस्पाए गए पोस्टर अब फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया पर पोस्ट होने लगे हैं। स्वतंत्रता दिवस पर असपाम फाऊंडेशन के अध्यक्ष अशोक गोयल मंगालीवाली की तरफ से शहर में विभिन्न स्थानों पर लगाए गए पोस्टर इन दिनों फेसबुक व व्हाट्सअप पर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर शहरवासी यही सवाल दाग रहे हैं कि क्या सफाई व्यवस्था का बीड़ा उठाने वाले लोगों का यह रवैया ठीक है कि वे शहर में सार्वजनिक स्थानों पर अपने पोस्टर चस्पा करवाकर उन्हें गंदगी से लबालब करें, क्या इसके लिए उन्होंने नगर निगम से कोई मंजरी ली है, यदि नहीं तो फिर ऐसे लोगों की करतूत पर नगर निगम के अधिकारी क्यों चुप है।

ज्ञात रहे कि अशोक गोयल मंगालीवाला ने शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए न केवल अनेक कार्यक्रम किये बल्कि सरकारी अस्पताल सहित विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक स्थानों पर शौचालय भी बनवाएं हैं, लेकिन स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने वाला उनका पोस्टर लगाते हुए उनके समर्थक भूल गये कि इससे भी गदंगी फैलती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार जिले में तेजी से बढ़ी बेटियों की संख्या, 1000 लडक़ों के मुकाबले लड़कियों की संख्या हुई 921

आईजी व एसपी ने किया सिसाय पुल पर बनी पुलिस चौकी का शुभारंभ

महिला सशक्तिकरण के लिए सुदेश चहल को मिला समाज सारथी अवार्ड