हिसार

रोडवेज कर्मचारी यूनियन की बैठक स्थगित, अब 28 को होगी बैठक

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित रोडवेज कर्मचारी यूनियन की बैठक हिसार डिपो में कार्यरत चालक इंद्रपाल स्याहडवा गांव निवासी के आकस्मिक निधन के कारण आज हरियाणा कर्मचारी महासंघ से सम्बंधित रोडवेज कर्मचारी यूनियन की बैठक स्थगित कर दी गई। बैठक में सभी कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रख कर ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई।
जिला प्रधान राजपाल नैन ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया बारे 28 अगस्त मंगलवार को दोबारा बैठक बुलाई गई है जिसमें चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवार अपने-अपने फार्म देंगे। चुनाव सात पदों के लिए होंगे। उन्होंने बताया कि हिसार डिपो व हांसी सब डिपो में लगभग 1100 कर्मचारी कार्यरत हैं, जिनमें से 729 कर्मचारियों ने हरियाणा कर्मचारी महासंघ से सम्बंधित रोडवेज कर्मचारी यूनियन की सदस्यता ग्रहण की है।
उन्होंने बताया कि सदस्यता ग्रहण करने वाले कर्मचारी ही चुनाव में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बतायाा कि चुनाव लडऩे के इच्छुक यूनियन का सदस्य कर्मचारी हिसार डिपो व हांसी सब डिपो में दोनो जगह किसी भी पद पर फार्म की फीस जमा करवा कर चुनाव लड़ सकता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में मिले 8 कोरोना पाॅजिटिव में से 6 महिलांए, आसपास के गांवों में मिले 5 संक्रमित

द क्लोथिंग ड्राइव’ अभियान के तहत एकत्रित किए वस्त्र, शहरवासियों ने खुब सराहा

डिजि लॉकर में सहेजकर रखें अपने जरूरी दस्तावेज : मीणा

Jeewan Aadhar Editor Desk