देश

वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर यह क्‍या बोल गए आजम खान

नई दिल्‍ली,
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने रविवार को फिर विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद निकाली जा रही अस्थि कलश यात्रा पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा ‘अगर मुझे कहीं से भी यह पता चल जाए कि मौत के बाद मुझे इतना (अटल जी की तरह) सम्‍मान दिया जाएगा तो मैं आज ही मरने को तैयार हूं’

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन 16 अगस्‍त को दिल्‍ली के एम्‍स में हुआ था। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके पार्थिव शरीर को 16 अगस्‍त की रात को 6ए कृष्‍णा मेनन मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया था। इसके बाद 17 अगस्‍त को उनकी अंतिम यात्रा निकालकर दिल्‍ली के राष्‍ट्रीय स्‍मृति स्‍थल पर राजकीय सम्‍मान के साथ किया गया था। उनकी अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए थे। इसके बाद 19 अगस्‍त को हरिद्वार में उनकी अस्थि कलश यात्रा निकालकर गंगा में उनका अस्थि विसर्जन किया गया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

देवेंद्र फडणवीस पर नाराज किसान ने फेंका जूता, अन्‍ना के मंच से दे रहे थे भाषण

रोड ऐक्सिडेंट का अब प्राइवेट अस्पताल में भी फ्री इलाज

Jeewan Aadhar Editor Desk

माता वैष्णो देवी भवन के पास कैश काउंटर पर लगी आग