सोनीपत हरियाणा

दोस्तों ने की हरदीप की हत्या, शव को फैंका नहर में

सोनीपत,
सदर थाना पुलिस ने अपहरण के मामले में खुलासा करते हुए इस हत्या से पर्दा उठाया है । पुलिस ने खुलासा किया है कि 18 अगस्त को जिस युवक का अपहरण का मामला दर्ज किया गया था, उसी के दो दोस्तों ने उस की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव नहर में फेंक दिया। बहता हुअा शव दिल्ली पहुंचा जिसे वहां से बरामद किया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
जानकारी के अनुसार बड़वासनी गांव निवासी हरदीप कुछ दिन पहले अपने दो दोस्तों के साथ घर से गया था। लेकिन वह वापस नहीं लौटा, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी पुलिस ने मामले में जांच की तो मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
हरदीप के परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि मेरे बेटे को गांव के ही दो युवकों ने मौत के घाट उतारा है। मृतक के पिता ने कहा कि मेरे बेटे की हत्या में और भी युवकों का हाथ है, लेकिन पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है और वह कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है। वह अपने बेटे की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक गुहार लगाएंगे ताकि उन्हें हत्या की असल वजह का पता चल सके।
थाना सदर प्रभारी रमेश ने बताया कि 18 अगस्त को बड़वासनी निवासी बलराज ने अपने बेटे हरदीप की अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उसी मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी अारोपी नाबालिग हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हुड्डा और वोहरा को मिली राहत, कोर्ट ने मंजूर की जमानत

रोडवेज की 3 बसों में जोरदार टक्कर, 20 घायल—कुछ की हालत गंभीर

स्कूल बस गढ्डे में पलटी, बच्चों को सुरक्षित निकाला बस से